Site icon www.4Pillar.news

Animal New Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन होगी रिलीज 

Animal New Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन होगी रिलीज

Animal New Release Date: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ पहले 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

Animal New Release Date:  रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल आपको यह फिल्म देखने के लिए अभी और लंबा इंतजार करना पड़ेगा। पहले यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’, और सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। लेकिन अब एनिमल के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

कब रिलीज होगी रणबीर कपूर की एनिमल ?

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर करते हुए एनिमल की नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। अब रणबीर कपूर की यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दे कि 1 दिसंबर को विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ और मल्टीस्टारर फिल्म ‘फुकरे 3’ भी रिलीज होनी है। वहीं 7 दिसंबर को शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनटाइटल्ड फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है।

क्यों पोस्टपोन हुई Animal ?

बता दे कि एनिमल फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट कर रहे है। वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए इस फिल्म को पोस्टपोन करने की वजह बताई है। डायरेक्टर ने बताया कि यह फिल्म पांच भाषाओँ में रिलीज होने जा रही है। वहीं इस फिल्म में 7 गाने  है जिसे पांच भाषाओँ से गुना करने पर 35 गाने बन जाते है। संदीप ने बताया कि पोस्ट प्रोडक्शन कार्य में अभी और अधिक समय लगेगा जिसकी वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

जानकारी के लिए बता दे कि ‘एनिमल’ 5 भाषाओं हिंदी, तेलगु, तमिल  कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आएँगे।

Exit mobile version