अंकिता लोखंडे ने अपनी सगाई में किया कुछ ऐसा,वीडियो देख लोग बोले- ‘ओवरएक्टिंग की दुकान’

अंकिता लोखंडे ने कल अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग सगाई कर ली है। दोनों की सगाई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कल 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। कल दोनों ने बड़े धूम-धाम से सगाई की, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहें हैं।

अंकिता और विक्की की सगाई

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने बीते दिन बड़े धूम-धाम से सगाई की। अंकिता अपनी सगाई में ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आई। विक्की ने भी ब्लैक कलर की पैंट शर्ट और सिल्वर कलर की जैकेट पहन रखी थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हैं और फिर एक दूसरे के गले लगते हैं। वीडियो में अंकिता काफी प्यारी लग रहीं हैं, लेकिन कुछ लोगो को अंकिता की हरकते पसंद नहीं आई और लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोल्स ने अंकिता को बताया ओवरएक्टिंग की दुकान

सोशल मीडिया पर अंकिता के सगाई के वीडियो खूब वायरल हो रहें हैं। हालाँकि कुछ लोगो को उनकी सगाई का वीडियो पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अपनी शादी में इतनी ओवरएक्टिंग कौन करता है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘हर एक वीडियो में ओवरएक्टिंग’ एक अन्य ने लिखा, ‘ये पूरी ओवरएक्टिंग की दूकान है।” कमेंट बॉक्स में ऐसे ढेर सारे कमेंट देखे जा सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CXaUyl8lgrm/

अंकिता और विक्की जैन 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी महाराष्ट्रियन रीती रिवाजो से होगी।

Comments

Translate »