मध्य प्रदेश गुना में एसटीएफ ने तीन पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले दो शिकारियों को किया ढेर

एमपी के गुना में शनिवार देर रात हुए एनकाउंटर में शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों को मार डाला था। जिसके बाद राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस अधिक्षक और डीजीपी से बात कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही थी। आज रविवार के दिन पुलिस और एसटीएफ ने साझा ऑपरेशन के दौरान दो आरोपी शिकारियों का शिकार कर डाला है।

मध्य प्रदेश के गुना कांड में पुलिस और एसटीएफ ने दो शिकारियों को मार गिराया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार गुना से लगभग 50 किलोमीटर दूर एक जंगल में अपराधी का एनकाउंटर किया गया। इससे पहले सुबह ही एक अन्य शिकारी को पुलिस ने मार गिराया था। जिसकी लाश गाँव में मिली थी।

शनिवार को हुआ था गोलीकांड

आपको बता दें , शनिवार देर रात पुलिस को सुचना मिली थी की 6-7 शिकारी जंगल में काले हिरण का शिकार करने निकले हुए हैं। सुचना मिलने के बाद जब गुना पुलिस जंगल में पहुंची तो शिकारियों ने उन पर गोलियां चलाई। इस गोलीकांड में तीन पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे। जिसके बाद राज्य में हड़कंप मच गया। राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस के आला अधिकारीयों के साथ मीटिंग कर अपराधियों को सबक सिखाने के लिए कहा।

गृहमंत्री ने घटना को बताया दुखद

नरोत्तम मिश्रा ने इस घटना को दुखद और हृदयविदारक बताते हुए कहा ,” जैसे ही घटना की जानकारी मिली तभी से इस मामले पर पुलिस के संपर्क में हूं। पुलिस कमिश्नर और डीजीपी से लगातार बात कर रहा हूं। गुना जिला के पास आरोन क्षेत्र में बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी में हमारे जांबाज सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव , आरक्षी नीलेश भार्गव और सिपाही संतराम की दुखद मृत्यु हो गई है। माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं। मैंने सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। ”

दो को मार गिराया

गुना के एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया ,” चार में से दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस मामले में दो को गिरफ्तार किया जा चूका है। मारे गए दो लोगों में से एक को कल शाम पुलिस ने जंगल में हुई जवाबी कार्रवाई में गोली मार दी थी। तीन अन्य जोकि फरार चल रहे है ,की तलाश जारी है। “

Comments

Translate »