गुजरात के सूरत में दो पड़ोसियों पर एक दूसरे की पत्नियों से रेप का आरोप,जानिए क्या है पूरा मामला

गुजरात के डायमंड सिटी सूरत में बलात्कार का एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो पत्नियों ने एक दूसरे के पति  पर रेप करने का आरोप लगाया है। इस मामले में शुक्रवार के दिन 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह घटना सूरत के मांगरोल की है जहां दो अलग-अलग मामलों में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार डायमंड सिटी के नाम से मशहूर सूरत जिला के एक गांव की रहने वाली 2 महिलाओं ने एक दूसरे के पतियों पर रेप का आरोप लगाया है। सूरत पुलिस के अनुसार तीसरा आरोपी इन महिलाओं के पति में से एक का दोस्त है।

जानिए पूरा मामला

महिलाओं ने अपनी शिकायत में कहा कि सबसे पहले आरोपी सुभाष ने घर में अकेली महिला को देखकर उसके साथ रेप किया। सुभाष खेतों में मजदूरी का काम करता है। महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। वही आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि दूसरे मामले की बात की जाए तो सुभाष की पत्नी ने अपने पति पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के पति विनय पर रेप का आरोप लगाकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उसका आरोप है कि विनय और उसके दोस्त अतुल ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

इस पूरी घटना का खुलासा उस समय हुआ जब कथित तौर पर सुभाष ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के मोबाइल फोन पर कई बार कॉल किए। इस दौरान महिला अपने फोन को घर पर छोड़ कर कहीं बाहर गई हुई थी। जब पति विनय ने अपनी पत्नी से पूछा है कि तेरे मोबाइल पर सुभाष का कॉल बार-बार क्यों आ रहा है ? तब उसने बताया कि उन दोनों के बीच अवैध संबंध है। विनय को यह बात नागवार गुजरी और उसने अपनी पत्नी से पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज करने की बात कही। इस तरह इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। हालांकि पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। इस मामले में कितनी सच्चाई है इस बारे में पुलिस पता लगाने में लगी हुई है।

Comments

Translate »