तेलंगाना : पुलिस इंस्पेक्टर ने आरोपी की पत्नी का किया रेप, हुआ फरार

हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां के पुलिस इंस्पेक्टर ने आरोपी की पत्नी का रेप किया है । इतना ही नहीं पुलिस अधिकारी ने महिला और उसके पति को किडनैप भी किया ।

तेलंगाना के हैदराबाद में एक पुलिस अधिकारी ने आरोपी व्यक्ति की पत्नी का रेप किया है । यह महिला पुलिस थाने में दर्ज एक आरोपी की पत्नी है । जिसने पुलिस अधिकारी पर रेप करने और बंधक बनाने का आरोप लगाया है । रिपोर्ट के अनुसार फ़िलहाल आरोपी पुलिस अधिकारी फरार चल रहा है । उसे निलंबित कर दिया गया है ।

रक्षक बना भक्षक

दरअसल , यह मामला हैदराबाद में मारेदपल्ली पुलिस थाने का है । समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, एक महिला का आरोप है कि साल 2018 में उसके पति के खिलाफ दर्ज एफआईआर मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर नागेश्वर राव कर रहा था । मामले की जांच कर रहा पुलिस अधिकारी पिछले साल जुलाई महीने में जबरन महिला के घर घुसा और रेप किया ।

बंधक बनाया

पीड़िता का आरोप है  कि पुलिस अधिकारी नागेश्वर राव ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर दिखाकर महिला और उसके पति को बंधक भी बनाया था । महिला ने बताया की नागेश्वर राव ने उसके पति की पिटाई भी की थी ।  इसके बाद उसने धमकी भी दी थी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो उन्हें झूठे केस में फसा कर मामला दर्ज करेगा ।

सेवा से निलंबित किया गया

मामले का संज्ञान लेते हुए हैदराबाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया । इस मामले में हैदराबाद पुलिस आयुक्त सीवी आनंद ने विस्तृत जांच के आदेश दे दिए हैं । उन्होंने जांच पूरी होने तक पुलिस अधिकारी नागेश्वर राव को निलंबित कर दिया है । दूसरी तरफ फरार चल रहे आरोपी पुलिस अधिकारी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है ।

Comments

Translate »