Site icon www.4Pillar.news

अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर खेर को किया बर्थडे विश, साथ ही कर दी ये खास डिमांड 

अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर खेर को किया बर्थडे विश, साथ ही कर दी ये खास डिमांड

अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर खेर के बर्थडे पर एक खूसबसुरत सी तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। इसके साथ ही अनुपम ने अपने बेटे से एक खास डिमांड भी की है।

बॉलीवुड एक्टर सिकंदर खेर आज 31 अक्टूबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे है। सिकंदर के बर्थडे पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक  हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं सिकंदर के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी एक खूबसूरत सा पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। इसके साथ अनुपम ने उनके लिए एक खास नोट भी लिखा है जिसे पढ़कर सिकंदर हंसने लगे।

अनुपम खेर ने बेटे सिकंदर को किया बर्थडे विश

दरअसल हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे सिकंदर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुपम जहां कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है, वहीं सिकंदर साइड में खड़े है। इस फोटो के साथ अनुपम ने अपने बेटे के लिए एक एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

अनुपम ने बेटे से की ये खास डिमांड

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुपम  ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे प्यारे सिकंदर। आप एक अद्भुत व्यक्ति बन गए हो- आत्मविश्वाशी, सवेंदनशील, ज्यादातर समय जिम्मेदार, निश्चित रूप से अधिक मजाकिया और जब चाहे अधिक प्यार करने वाले और एक शानदार अभिनेता। मेरी आपके लिए कामना- भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियाँ दे। आपकी जीवन स्वस्थ और खुशियों से भरपूर हो। इन सबके अलावा आपकी माँ की इच्छा है कि आप शादी कर लो। प्यार और प्रार्थनाएँ हमेशा।’

सिकंदर ने पिता की पोस्ट पर किया ये कमेंट

सिकंदर खेर ने अपनी पिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहा थैंक्यू डैड। मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ… शेविंग वाला हिस्सा हम बैठकर डिस्कस कर लेंगे और बाकि सब हो जाएगा।’

यह भी पढ़े: Video : अनुपम ख़ैर को माँ दुलारी से पड़ी जोरदार डांट, देखिये एक्टर की माँ ने क्यों मांगे 20 हजार लाख रूपये 

Exit mobile version