Site icon www.4Pillar.news

Anushka Sharma: बेटी वामिका संग कोलकाता के कालीघाट मंदिर में दर्शन करने पहुंची अनुष्का शर्मा, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें 

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग के लिए कोलकाता में है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे कोलकाता की अलग अलग जगहों पर नजर आ रही है।

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग के लिए कोलकाता में है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वे कोलकाता की अलग-अलग जगहों पर नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है। इस फिल्म में अनुष्का भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही  है। पिछले कंई दिनों से अनुष्का इस फिल्म के शूटिंग के लिए कोलकाता में है। एक्ट्रेस ने कोलकाता में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और शूटिंग खत्म होते ही उन्होंने शहर के अलग अलग व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया।

अनुष्का ने शेयर की ये तस्वीरें

अनुष्का ने कोलकाता से अपनी कंई तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में  वे बेटी वामिका को गले लगाए हुए नजर आ रही है। हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी उन्होंने वामिका का चेहरा छुपाया हुआ है। अनुष्का ने कोलकाता में कंई लजीज व्यंजनों का भी लुत्फ़ उठाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की है।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘खाना-प्रार्थना-प्यार, मेरा कोलकाता फोटो डंप। कोलकाता में चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म।’ कालीघाट मंदिर, फिरनी, बलवंत सिंह की चाय और समोसे, मिठाई के बेकड एंड रेगुलर रसगुल्ले, पैरामाउंट की शरबत, गिरीश डे मलाई रोल, पुट्टी राम की कचोरी आलू।’

4 साल बाद अनुष्का कर रही वापसी

बता दे कि अनुष्का शर्मा 4 साल के लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही  है। अनुष्का को पिछली बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालाँकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म फ्लॉप रही थी। बात करें चकदा एक्सप्रेस कि तो ये एक स्पोर्ट्स आधारित फिल्म है। इस फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे है। यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version