अनुष्का शर्मा के फर्स्ट डिजिटल डेब्यू पाताल लोक का सोशल मीडिया पर मचा तहलका

0
Anushka Sharma's first digital debut Patal Lok created buzz on social media
पातळ लोक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पाताल लोक से डिजिटल डेब्यू किया। क्राइम थ्रिलर सीरीज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पाताल लोक ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

अमेज़न प्राइम वीडियो

लॉकडाउन काल में अमेज़न प्राइम वीडियो पर अनुष्का शर्मा का पाताल लोक रिलीज हो गया है। क्लीन स्लेट के बैनर तले बने पाताल लोक से अनुष्का शर्मा ने फर्स्ट डिजिटल डेब्यू किया है। जिसमें गुल पनाग ,अभिषेक बनर्जी ,नीरज काबी और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अनुष्का शर्मा

आज अनुष्का शर्मा की इस सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। देखें कुछ ख़ास ट्वीट।

अमेज़न प्राइम वीडियो डॉट इन ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर पाताल लोक की क्लिप शेयर करते हुए लिखा ,” सच की तलाश के सारे जवाब मिलेंगे आज पाताल लोक में। ”

अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर लिखा ,” सब लोक के सब लोग अब देख रहे हैं पाताल लोक। अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग देखें। ”

देखें ट्वीट

शशि मेराज नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा ,” हमारे देश की वर्तमान परिस्थितियां अब पाताल लोक में प्रवेश कर रही हैं।” इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्टर भी शेयर किया है।

फिल्म क्रिटिक मुर्तजा अली खान ने लिखा ,” पाताल लोक मजबूत सामाजिक राजनितिक टिप्पणियों से भरा हुआ है।

हालांकि कुछ लोगों ने पाताल लोक पर मीम भी बनाए हैं।

देखें और हंसे

हरीश शर्मा लिखते हैं ,” भारतीय माताएं ,जब सब्जीवाला एक्स्ट्रा धनिया और हरी मिर्च देने से इंकार करता है। ”

जब टीचर अचानक टेस्ट लेने की घोषणा करता है।

फिल्म समीक्षक रमेश बाला का ट्वीट। पहले इस शो को देखने के लिए उत्सुक नहीं था।

कहानी

प्रॉसित रॉय के निर्देशन में बनी पाताल लोक सीरीज की कहानी चार क्रिमिनल्स के इर्द-गिर्द घूमती है। जिन्हे एक पत्रकार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाता है। जयदीप अहलावत इस सीरीज में एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here