Site icon www.4Pillar.news

अरिजीत सिंह को लाइव कॉन्सर्ट के दौरान लगी चोट, महिला फैन ने खिंचा था सिंगर का हाथ, देखिए वायरल वीडियो 

अरिजीत सिंह को कॉन्सर्ट के दौरान लगी चोट, महिला फैन ने खिंचा था सिंगर का हाथ, देखिए वायरल वीडियो

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह को कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन की वजह से चोट लग गई। दरअसल एक महिला फैन ने अरिजीत से हाथ मिलाने के चक्कर में जोर से उनका हाथ खिंच लिया जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की दुनिया दीवानी है। अरिजीत अक्सर देश के अलग-अलग हिस्सों में लाइव कॉन्सर्ट करते रहते है। उनके कॉन्सर्ट में दूर-दूर से लोग उनका गाना सुनने के लिए आते है। वहीं कंई बार फैंस अपने फेवरेट सिंगर को अपनी आँखों के सामने देखकर इमोशनल हो जाते है और उनके साथ सेल्फी लेने या हाथ मिलाने की कोशिश करते है। बीते दिन एक महिला फैन ने अरिजीत से हाथ मिलाने की कोशिश की, जिस दौरान एक दुर्घटना हो गई और सिंगर को चोट लग गई।

अरिजीत को महिला फैन की वजह से लगी चोट

दरअसल अरिजीत सिंह बीते दिन औरंगाबाद में लाइव कॉन्सर्ट कर रहे थे। इस दौरान एक महिला फैन ने जबरदस्ती अरिजीत से हाथ मिलाने की कोशिश की और जोर से उनका हाथ खिंच दिया। महिला की हरकत की वजह से सिंगर का बैलेंस बिगड़ गया और उन्हें चोट लग गई।

वायरल हुआ तस्वीरें और वीडियो

इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत चोट लगने के बावजूद भी उस महिला से शांति से बात कर रहे है। वीडियो में सिंगर उस महिला को कहते है- ‘आप सभी लोग यहां  मजे करने के लिए आए है, कोई समस्या नहीं है लेकिन अगर मैं परफॉर्म ही नहीं कर पाऊंगा तो आप सभी मजे नहीं कर पाओगे। आपने मुझे इस तरह से क्यों खिंचा ? मेरा हाथ अब कांप रहा है। क्या मैं चला जाऊं ?  इसके बाद सभी फैंस अरिजीत से नहीं जाने की गुजारिश करते है। वहीं वीडियो में वो महिला भी अरिजीत से माफ़ी मांगते हुए नजर आती है।

अरिजीत सिंह की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उनके हाथ पर पट्टी बंधे हुए नजर आ रही है। वहीं इन तस्वीरों और वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर खूब प्रतिक्रिया दे रहे रहे है। फैंस का कहना है कि एक आर्टिस्ट 4 घंटे लगातार आपके लिए अपने दिल से परफॉर्म करता है। एक शो को चलाने के लिए कंई सारे लोग लगातार मेहनत करते है… लेकिन फैंस से ये उम्मीद नहीं थी। कृपया म्यूजिक को एन्जॉय करें और विनम्र रहे। यह बेहद दुखद है।’

Exit mobile version