Site icon www.4Pillar.news

अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वांटेड ने बॉक्स ऑफिस पर की धीमी शुरूआत

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड रिलीज हो चुकी है। फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा आ गया है।

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड रिलीज हो चुकी है। फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा आ गया है।

‘अर्जुन कपूर’ की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का मुकाबला ‘विवेक ओबरॉय’ की ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक से है। ‘अर्जुन कपूर’ की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड'(India’s Most Wanted ) फिल्म पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। पिछले कुछ दिनों से अर्जुन कपूर की फिल्में खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक जासूस का रोल करते हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लगभग 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 2.10 करोड़ की कमाई की है। फिल्म समीक्षक ‘तरण आदर्श’ के अनुसार इंडियाज मोस्ट वांटेड India’s Most Wanted फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बने रहने के लिए जबरदस्त करिश्माई कमाई करनी होगी। ‘रेड’ और ‘नो वन किल जेसिका’ जैसी फिल्में बनाने वाले राजकुमार गुप्ता की ये फिल्म क्या कमाल दिखाएगी ,ये तो आने वाला समय ही बताएगा। फिल्म में अर्जुन कपूर भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी को पकड़ना चाहते हैं।

फिल्म की कहानी भारत में छह साल तक बम धमाके करने वाले आतंकी को पकड़ने की है। बम धमाकों में सैंकड़ों लोगों की जान लेने वाला आतंकी सुरक्षा एजेंसियों की पकड़ से बाहर है। सुरक्षा एजेंसियों को आरोपी आतंकी के नेपाल‌ में छुपे होने की सूचना मिलती है। अफसर प्रभात कुमार (अर्जुन कपूर ) अपने चार साथियों के साथ आतंकी को पकड़ने नेपाल‌ जाते हैं। फिल्म की कहानी अर्जुन कपूर और इंडिया का ओसामा कहे जाने वाले युसूफ (सुदेव नायर )के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है।

Exit mobile version