हिसार कैंट में सेना के इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट को मिली बड़ी कामयाबी, 3 पाकिस्तानी जासूस गिरफ्तार

हरियाणा के हिसार में सेना के ख़ुफ़िया विभाग और पुलिस द्वारा पकड़े गए तीन पाकिस्तानी जासूसों से मोबाइल और फोटोग्राफ्स बरामद किए गए हैं। तीनों आरोपी व्हाट्सएप कॉल के जरिए पाकिस्तान के जासूसों से बात किया करते थे।

सेना के खुफिया विभाग और सेना पुलिस ने हिसार के छावनी इलाके से तीन जासूसों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मेहताब, खालिद और रागिब के रूप में की गई है। गिरफ्तार किए तीनों आरोपी एक सप्ताह पहले ही कैंट इलाके में आए थे। छावनी में रसोई घर की बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है। इसी के लिए एक कन्स्ट्रक्शन कंपनी ने इनको दिहाड़ी पर रखा था।

सेना के एक सूत्र के अनुसार,गिरफ्तार किए गए तीनो आरोपियों के मोबाइल फोन से सेना की गतिविधियों के वीडियो क्लिप्स मिले हैं। गुरुवार देर रात को इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया था। पकड़े गए आरोपियों से सेना और जानकारी हासिल कर रही है।

हालांकि सेना ने अभी तक पकड़े गए आरोपियों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। जैसे की इन जासूसों ने सेना की क्या-क्या जानकारियां पाकिस्तान को भेजी। कैंट में घुसकर उनका क्या करने का प्लान था। पाकिस्तान में उनको कौन हैंडल कर रहा है। इससे पहले उन्होंने और कहां-कहां जासूसी की है।

Comments

Translate »