आर्मी अफसर ने कोरोना वारियर पुलिसकर्मियों को बांटी मिठाई-बोले,पहली बार सेना को तुम पर गर्व हुआ

देश में कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने लिए डॉक्टर,पुलिसकर्मी और हेल्थ वर्कर दिन रात अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में भारतीय सेना ने पुलिस वालों की तारीफ करते हुए उनको मिठाई बांटी।

संकट की इस घड़ी में कोरोना वारियर्स की पूरा देश तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर हर रोज डकटरों पुलिस कर्मियों और स्वास्थ्य सेवाओं में लगे योद्धाओं की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें से कुछ मामलों में पुलिस वालों को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन राजस्थान के बीकानेर में इंडियन आर्मी ने पुलिस वालों की तारीफ करते हुए उन्हें मिठाई बांटी।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सेना का एक अधिकारी पुलिस वालों की तारीफ करता हुआ और उन्हें मिठाई बांटता हुआ नजर आ रहा है।

वीडियो में भारतीय सेना का अधिकारी पुलिसकर्मियों की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। अधिकारी कहता है कि ये पहली बार है जब सेना को पुलिस पर गर्व महसूस हो रहा है। जिसके बाद वह एक जवान को,पुलिस वालों को और मिठाई देने की बात कहता है।

इंस्टाग्राम पर इस अभूतपूर्व वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा ,” ऐसा नहीं है हम सबसे अच्छे हैं। यह उन सबके लिए प्रेरक वीडियो में से एक है ,जिसे मैंने COVID-19 के इस समय में देखा है। जहां एक भारतीय सेना का अधिकारी हमारी पुलिस और होमगॉर्ड के जवानों द्वारा किए जा रहे कार्य की सराहना कर रहा है। तारीफ के उनके शब्दों को सुनों। जयहिंद। “

Comments

Translate »