सोनीपत के सैदपुर में गौशाला देखने पहुंचे केजरीवाल

गाय के नाम पर वोट मांगने वाले गाय के लिए चारे का भी इंतजाम करें : केजरीवाल 

हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाओ,गायों की सेवा और गौशालाओं के लिए हम सरकार का खजाना खोल देंगे : केजरीवाल 

“मैं भाजपा वालों से, खट्टर साहब से, मोदी जी से अपील करता हूँ कि गाय के नाम पर वोट मांगते हो तो गाय के लिए चारे का भी इंतजाम कर दो। हरियाणा में प्रति गाय रोजाना 40 पैसे दिया जाता है जबकि दिल्ली में रोजाना प्रति गाय 40 रुपये दिया जाता है।” दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अठगामा गौशाला, सैदपुर, सोनीपत में कही।

अरविंद केजरीवाल ने कहा,हम गाय के नाम पर राजनीती नहीं करते। गाय के नाम पर वोट नहीं मांगते। हम गाय की सेवा करते हैं। मेरा मानना है कि गाय के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिये। गाय के नाम पर वोट नहीं मांगा जाना चाहिए। गाय की सेवा करनी चाहिए।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह अपनी एक महीने की सैलरी इस गौशाला को दान में देंगे। इसके अलावा अपने दोस्तों से भी इस गौशाला में दान करने को कहेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि आप सभी मिलकर हरियाणा में आम आदमी पार्टी सरकार बनवाइए। गायों की सेवा और गौशालाओं के लिए हम सरकार का खजाना खोल देंगे। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी के काम की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है।

“हमारे यहां दिल्ली सरकार के सहयोग से बवाना में चलने वाली एक गौशाला देश की सबसे बेहतरीन गौशाला है,बवाना की गौशाला को सबसे बेहतरीन गौशाला का अवार्ड भी मिल चुका है।”केजरीवाल ने कहा।

मनोहर लाल खट्टर सरकार गाय के नाम पर वोट खा गई  अब गाय का चारा भी खा गई: नवीन  

आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि खट्टर साहब को गौ माता का श्राप लगेगा।हरियाणा में गौमाता के नाम पर बीजेपी ने सिर्फ राजनीति कि गौवंश हररोज भूख से मर रहे है। लेकिन बीजेपी सरकार को कोई फर्क नही पड़ता। सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने व वोट बटोरने से मतलब है। पहले गाय के नाम पर वोट खा गई और अब गाय का चारा भी खा गये,प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि यही गौ-माता अगले चुनाव में भाजपा को हरियाणा से बाहर का रास्ता दिखाएगी।

बडोली राकेश पशु चिकित्सक अपहरण व हत्याकांड में पीड़ित परिवार मिला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से।

ये बहुत शर्मनाक बात है, की हरियाणा में @mlkhattar के नेतृत्व में ऐसी सरकार चल रही है जिसमे नौकरी सारे आम बिक रही है, नौकरियों के नाम पर लूट चल रही है – @ArvindKejriwal@NaveenJaihind @AAPHaryana @AamAadmiParty @AnkitLal pic.twitter.com/SRvJZ8bCM5— Sudhir Yadav (@SudhirRTI) January 13, 2019

आम आदमी के प्रदेश प्रवक्ता और आरटीआई कार्यकर्ता सुधीर यादव ने बीजेपी की खट्टर सरकार पर लगाया नौकरियां बेचने का आरोप


मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर बड़ौली गांव जाकर पशु चिकित्सक राकेश के पीड़ित परिवार से मिले।उन्होंने पीड़ित परिवार को पूरी मदद का भरोसा दिलाया।जिस पर परिवार ने अरविंद केजरीवाल से मिलने की इच्छा जाहिर की।आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सैदपुर गांव में अठगामा गौशाला में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचने वाले थे तो विमल किशोर ने पीड़ित परिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सैदपुर में ही मिलवा दिया। पीड़ित परिवार ने अरविंद केजरीवाल को बताया कि शहर की मंत्री और मंत्रीके पति रविंद्र जैन के माध्यम से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों से पैसे लेते रहे हैं।जब नौकरी नहीं लगी तो उनके पति का अपहरण कर उनकी हत्या करवा दी गई है। अब राजनीतिक संरक्षण के कारण जांच प्रभावित की जा रही है। रविंद्र के अलावा बाकी सभी दोषियों को बचाया जा रहा है। पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने मंत्री और मंत्री पति के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग अरविंद केजरीवाल से की है।

Comments

Translate »