Video : सनी लियॉन की अपनी बायोपिक करनजीत कौर पर प्रतिक्रिया

करनजीत कौर फिल्म की कहानी एक वयस्क फिल्म स्टार के रूप में उनके जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। कैसे सनी लियॉन भारत पहुंची और बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी शुरू की।

सनी लियॉन का असली नाम

करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी के चार एपिसोड जारी हो चुके हैं। वेब श्रृंखला को आदित्य दत्त ने निर्देशन दिया है। जिसमें अमरीका की वयस्क फिल्म उद्योग से लेकर बॉलीवुड तक की यात्रा का जिक्र किया गया है। इस शो का एक बड़ा हिस्सा सनी लियॉन के परिवार और बचपन की कहानियों को दिखाता है।

एक न्यूज़ वेबसाइट को दिए गए अपने इंटरव्यू में सनी लियॉन ने बताया ,”यह फिल्म मेरे बातएगी की मैंने भारत में आने का फैसला कैसे लिया। मेरे प्रशंसकों के लिए इन विवरणों को जानना दिलचस्प होगा। जो मुझे फॉलो कर रहे हैं वे मेरे जीवन के वास्तविक तथ्यों को नहीं जानते। इस श्रृंखला का दूसरा सीजन शुरू करने के लिए मैंने फोन नहीं किया। लेकिन हाँ,मेरे बारे में जानने के लिए दर्शकों में काफी उत्सुकता हो रही हो सकती है।”

इस श्रृंखला के बारे में दर्शकों की प्रतिक्रिया वास्तव में सकारात्म रही है। लोगों की मानसिकता को बदलना वास्तव में काफी कठिन काम है। इस शो के जरिये वे मुझे बेहतर तरीके से जान पाएंगे। मेरे बचपन के बारे में किसी को पता नहीं था। यह श्रृंखला मेरे दर्शकों के लिए है। वे शायद वर्षों से मुझे फॉलो कर रहे होंगे। लेकिन वास्तव में नहीं जानते कि मेरे जीवन में क्या हुआ है।

देखें वीडियो साभार ज़ी5

Comments

Translate »