जानिए,हार्दिक पटेल को क्यों पड़ा थप्पड़

पाटीदार और कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक चुनावी रैली दौरान पड़ा थप्पड़। थप्पड़ मारने वाले ने पूछा क्या वो गुजरात का हिटलर है। पटेल की रैली के कारण सामना करना पड़ा था कठिनाइयों का।

गुजरात के सुरेंद्रनगर में हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने वाले ने बताया कि उन्होंने थपप्ड़ क्यों मारा। उन्होंने हार्दिक पटेल की रैलियों के कारण कठिनाइयों का दिया हवाला। दूसरी तरफ इस हमले के लिए कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगा रही है।

शुक्रवार को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर हमला करने वाले एक व्यक्ति ने राजनीतिक रैली के कारण व्यक्तिगत काम में कठिनाई का हवाला दियाा और पूछा कि क्या हार्दिक पटेल गुजरात का हिटलर है ?गुजरात के सुरेंद्रनगर में भाषण दे रहे हार्दिक पटेल के पास आकर तरुण गज्जर ने थप्पड़ जड़ दिया था।

तरुण गज्जर ने बताया कि उन्होंने पाटीदार आंदोलन के दौरान हार्दिक को सबक सिखाने का फैसला लिया था। उन्होंने कहा कि उस समय उनकी पत्नी गर्भवती थी और एक अस्पताल में उपचार प्राप्त कर रही थी। उस समय उनको समस्याओं का सामना करना पड़ा था। तरुण ने यह भी कहा की हार्दिक पटेल की रैली के दौरान जब वह बाजार में बच्चे के लिए दवाई लेने गए थे तो बाजार बंद था।

उन्होंने एएनआई को बताया ,”हार्दिक पटेल जब भी चाहते हैं गुजरात को बंद कर देते हैं। वह क्या है ?गुजरात का हिटलर है ?

दूसरी तरफ 25 वर्षीय हार्दिक पटेल ने थप्पड़ मारने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा कि ये सब भाजपा की साजिस है। भाजपा मुझे मृत देखना चाहती है। वे मुझपर हमले कर रहे हैं। लेकिन मैं चुप नही रहूंगा।

गुजरात के सभी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 23 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान मंगलवार को चल रहे तीसरे चरण में होगा।

Comments

Translate »