लखीमपुर खीरी हिंसा केस: आखिरकार पुलिस लाइन पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, होगा गिरफ्तार या रिहा, पुलिस करेगी फैसला

0
लखीमपुर खीरी हिंसा केस: आखिरकार पुलिस लाइन पहुंचा मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, होगा गिरफ्तार या रिहा, पुलिस करेगी फैसला

लखीमपुर खीरी हिंसा का मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का बेटा आशीष मिश्रा पुलिस लाइंस पहुंच गया है। पुलिस लाइन में हलचल बढ़ गई है। थोड़ी ही देर में क्राइम ब्रांच की टीम आशीष मिश्रा से पूछताछ करेगी ।

कल मीडिया पर एक खबर जोरों से चली थी कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा नेपाल भाग गया है। वह लखीमपुर खीरी किसान हिंसा कांड में मुख्य आरोपी बनाया गया है। इससे पहले पुलिस ने अजय मिश्रा के घर पर दो बार नोटिस चिपका कर आशीष मिश्रा को पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा था। अब खुद आशीष मिश्रा  पुलिस द्वारा दिए गए टाइम से पहले पुलिस लाइन पहुंच गया है।

पुलिस लाइन हाजिर हुआ आशीष मिश्रा 

पुलिस अब आशीष मिश्रा से पूछताछ करेगी और तमाम सवालों की लिस्ट उसके सामने रखी जाएगी , जिसका उसे जवाब देना होगा। आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी होगी या रिहाई, इसका फैसला पुलिस करेगी। डीआईजी और एसपी भी पुलिस लाइंस में मौजूद है। इससे पहले अशीष मिश्रा को दो बार नोटिस देकर पुलिस के सामने पहुंचने को कहा गया था। लेकिन वह आज शनिवार के दिन 11:00 बजे से पहले पुलिस लाइन पहुंच गया है।

आशीष मिश्रा से पहले पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पहले आशीष मिश्रा के पिता गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने एक बयान में कहा था कि उनका बेटा कहीं भागा नहीं है। वह शाहपुरा की अपनी कोठी में है। वह बीमार है इस वजह से पुलिस के सामने हाजिर नहीं हो पाया।

इलाके में इंटरनेट सेवा बंद

इसी बीच राज्य सरकार ने खीरी जिले में रविवार शाम 8:00 बजे से बंद इंटरनेट सेवा को शुक्रवार की सुबह बहाल किया था। शुक्रवार को लोगों ने कई दिनों से लंबित पड़े काम पूरे किए। लोगों इंटरनेट बैंकिंग का काम निपटाया तो किसी ने ऑनलाइन खरीदारी की। रात 8:00 बजे स्थानीय प्रशासन ने फिर इंटरनेट सेवा पर ब्रेक लगा दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इलाके में इंटरनेट सेवा रविवार शाम 5:00 बजे तक बाधित रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here