80 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन ने एक किक में तोड़ दी कांच की दीवार, बोले- ’53 सालों में एक चीज नहीं बदली …’

अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वे एकदम एंग्री यंग मैन वाले अंदाज में नजर आ रहे है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। अक्सर वे अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए रोजाना कोई न कोई पोस्ट जरूर शेयर करते है। बिग बी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

80 साल की उम्र में किए बेहतरीन स्टंट

बिग बी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनको फुल ऑन एक्शन मूड में देखा जा सकता है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि बिग बी एक किक से ही कांच की पूरी दीवार तोड़ देते है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ’53 सालों के बाद भी और 80 साल की उम्र में, कुछ चीजे होती है जो कभी नहीं बदलती…एक्शन।’

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर भी कंई सारी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बिग बी कभी हाथ में बेसबॉल वाला बैट पकड़े खड़े है तो कभी टूटे हुए कांच के पास खड़े है।

बिग बी के ये तस्वीर देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘एंग्री यंग मैन की वापसी। दूसरे ने लिखा, ‘इस पोस्ट का कैप्शन बुड्ढा होगा तेरा बाप होना चाहिए। एक अन्य लिखते है ‘ऐज इज  जस्ट ए नंबर।’ फैंस के अलावा बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नंदा ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

बात करें बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की तो 4 मार्च को उनकी फिल्म ‘झुंड’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चूका है। बिग बी ने इस फिल्म में एक स्पोर्ट्स कोच विजय बरसे का किरदार निभाया है जो स्लम एरिया के बच्चों की एक फुटबॉल टीम बनाते है।

Comments

Translate »