बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और तीन अन्य अधिकारियों के खिलाफ एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। अभिनेता ऋतिक रोशन और सेहत से जुड़े एक स्टार्ट अप के तीन अधिकारियों के खिलाफ एक व्यक्ति ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

दरअसल ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस स्टार्ट अप के ब्रैंड एंबेस्डर थे। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कंपनी ने अपने सेंटर की सेवाओं से जुड़े विज्ञापन में झूठे वादे किए थे। व्यक्ति का आरोप है कि कंपनी ‘कल्ट फिट’ के फिटनेस सेंटर में रोजाना व्यायाम नहीं होता,जबकि उन्होंने ‘अनलिमिटेड क्लासेज’ के लिए भुगतान किया था। दूसरी तरफ कंपनी का दावा है कि व्यक्ति ने उनके कर्मचारियों के साथ अभद्र और हिंसक तरीके से व्यवहार किया था और ऋतिक रोशन को इस मामले में गलत तरीके से ले आए हैं। बेंगलुरु की क्योर फिट अपने फिटनेस केंद्रों की श्रृंखला को ‘कल्ट फिट’ नाम से संचालित करती है।

अगर ऋतिक रोशन के काम की बात करें तो वह आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की प्रमोशन में व्यस्त हैं। ऋतिक इस फिल्म में बिहार ‘गणितज्ञ’ ‘आनंद कुमार’ का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। ट्रेलर में ‘ऋतिक रोशन’ के अभिनय की काफी सराहना हो रही है। उनके अभिनय की प्रशंसा आनंद कुमार ने भी की है ,जिनकी कहानी पर ये फिल्म बन रही है। ऋतिक रोशन की ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Comments

Translate »