Site icon www.4Pillar.news

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने दुबई में सेलिब्रेट किया नया साल, देखिए खूबसूरत तस्वीरें 

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने एकसाथ दुबई में नए साल का स्वागत किया। 

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने दुबई में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लंबे समय से रिलेशनशिप में है। वहीं इन दिनों दोनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए है। कंई मिडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी इसी महीने शादी के बंधन में बंध सकते है, लेकिन कपल की तरफ से अभी इस बारे में कोई ऑफिशयल जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं शादी की खबरों के बीच दोनों ने एकसाथ मिलकर दुबई में नए साल का स्वागत किया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अथिया और केएल ने यूँ किया नए साल का स्वागत

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नए साल का स्वागत किया। कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें दोनों ब्लैक कलर के मैचिंग ऑउटफिट में नजर आ रहे है। अथिया ने जहां स्ट्रैपलेस ब्लैक कोर्सेट और ब्लैक पैंट पहनी है वहीं केएल भी ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिख रहे है।

 

तस्वीरों में दिखा रोमांटिक अंदाज

तस्वीरों में अथिया कभी केएल के गालों को टच करते हुए नजर आ रही है तो कभी दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे है। फैंस को दोनों का ये रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे है।

Exit mobile version