ऋतिक रोशन की सुपर 30 को दर्शको ने किया पसंद,बोले इतने कमाएगी फिल्म

आज ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म बिहार के गणित के अध्यापक आनंद कुमार के संघर्षी जीवन की सच्ची कहानी पर आधारित है।

लंबे समय अटकी हुई फिल्म सुपर 30 का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है।

सुपर 30 के ट्रेलर ने ऋतिक रोशन के फैंस को काफी उत्साहित किया हुआ है। लोग इस फिल्म को मास्टरपीस बता रहे हैं। शानदार ,बहुत बढ़िया, सुपर हीरो इज बैक,माइंड बलोइंग जैसे कमेंट लोग सुपर 30 के ट्रेलर को देखने के बाद कर रहे हैं। कोई दर्शक कह रहा है 400 करोड़ की कमाई पार करेगी तो कोई कह रहा है 200 करोड़ पार करेगी। इस तरह लोग सुपर 30 की तारीफ करते हुए नही तक रहे हैं। लोग फिल्म में ऋतिक रोशन के अभिनय की भी तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर पिछले साल मीटू का आरोप लगा था। जिसके बाद विकास बहल से डायरेक्टर का तगमा छीन लिया गया था। मीटू केस से विकास बहल को क्लीनचिट मिलने के बाद दोबारा डायरेक्टर का क्रेडिट दिया गया। फिल्म के रिलीज होने में हुई देरी का कारण भी यही है। इसके अलावा फिल्म सुपर 30 ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच हुए विवाद के कारण भी सुर्ख़ियों में रही।

Comments

Translate »