कंगना रनौत का पासपोर्ट रिन्यू करने से किया इंकार, तो बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची अभिनेत्री, जानिए क्या है पूरा मामला 

पासपोर्ट अथॉरिटी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का passport रिन्यू करने से इनकार कर दिया है। जिसके चलते अभिनेत्री ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए चर्चा में रहती हैं। अब एक बार फिर अभिनेत्री मुश्किल में पड़ गई है। पासपोर्ट अथॉरिट ने उनका पासपोर्ट रिन्यू करने से मना कर दिया है।

दरअसल कंगना के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में देशद्रोह का मामला दर्ज है। पासपोर्ट अथॉरिटी ने उस केस का हवाला देते हुए कंगना का पासपोर्ट रिन्यू करने से मना कर दिया है। जिसके बाद कंगना को अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाने के लिए हाई कोर्ट में अर्जी देनी पड़ी।

कंगना पर दर्ज है मामला

अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज है। दरअसल उन दोनों पर सोशल मीडिया पर नफरत अर्थात घृणा फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। हालाँकि कंगना पहले भी कोर्ट में यह कह चुकी हैं कि उनके किसी भी ट्वीट् से कोई हिंसा नहीं फैली है।

आपको बता दे कि एक्ट्रेस कंगना सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। वो हरेक मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखती हैं। कंगना ने किसान आंदोलन पर भी काफी ट्वीट किये थे। जिसके बाद भी काफी दंगे भड़के थे और अभी कुछ समय पहले हुए बंगाल चुनाव दंगो पर भी उन्होंने बहुत से ट्वीट किये थे।  इन सब के चलते ट्विटर द्वारा कंगना के ट्विटर अकॉउंट को सस्पैंड कर दिया गया था।

उन्होंने अपने ट्वीट में बंगाल में हिंसा भड़काने के लिए पीएम मोदी और अमित शास से ट्वीट के जरिए गुहार लगाई थी । कंगना ने लिखा था कि बंगाल में गुंडों से निपटने के लिए सुपर गुंडों की जरूरत है। मोदी जी अपना 2000 से पहले वाला विराट रूप दिखाएं ।

Comments

Translate »