OMG भगत राम ने बनाई नाली की गैस से चाय और महंगे सिलेंडर का किया बॉयकॉट, देखें फनी वीडियो

1
OMG भगत राम ने बनाई नाली की गैस से चाय और महंगे सिलेंडर का किया बॉयकॉट, देखें फनी वीडियो
फोटोः भगत राम गटर गैस से चाय बनाते हुए

OMG भगत राम ने बनाई नाली की गैस से चाय और महंगे सिलेंडर का किया बॉयकॉट, देखें फनी वीडियो देश भर में पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के कीमतों को लेकर आम जनता को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर मशहूर यूट्यूबर भगत राम ने एक फनी वीडियो बनाया है ।

रसोई गैस डीजल और पेट्रोल कीमतें आसमना छू रही है

भारत में रसोई गैस (LPG) , डीजल और पेट्रोल कीमतें आसमना छू रही है । देश के कई शहरों में पेट्रोल की कीमत 100 प्रति लीटर से अधिक में बिक रहा है । वहीँ रसोई गैस के दाम भी बहुत ज्यादा बढ़े हुए हैं । इसी को लेकर मशहूर यूट्यूबर भगत राम ने एक वीडियो बनाया है । वीडियो में वह नाली की गैस से चाय बनाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं । उनके इस वीडियो को समाजसेवी और वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया है ।

नाली की गैस से चाय

भगत राम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किए गए वीडियो में वह खुद नाली की गैस से चाय बनाते हुए नजर आ रहे हैं । उनसे एक महिला पत्रकार सवाल करती है कि भगत राम जी आप ये क्या कर रहे हैं । जिसका जवाब डेट हुए भगत राम कहते हैं ,” चाय बना रहे हैं ,मैडम, नाली की गैस से मोदी जी बोले न ऊ बनाने से ,ललिता सुबह-सुबह चाय मांगती है ।हम बोले अभी बनाकर लाते हैं ।”

फनी वीडियो में पत्रकार आगे पूछती है ,” ये कैसे चाय बना रहे हैं आप ?”  जिसक जवाब देते हुए भगत राम नाली की गैस से चाय बनाने की विधि बताते हैं । वीडियो में भगत राम ने एक गैस के चूल्हे पर चाय चढ़ा रखी है और गैस पाइप को एक मटके में छेड़कर नाली के पास ले जाकर गैस चालू करने की कोशिश कर रहे हैं । भगत राम का ये मजेदार वीडियो बहुत वायरल हो रहा है । लोग उनके वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं ।

प्रशांत भूषण का ट्वीट

आपको बता दें , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक वक्तव्य में कहा था कि नाली की गैस से भी चाय बनाई जा सकती है। पीएम मोदी के इस कथन के बाद सोशल मीडिया पर बहुत मीम बने थे ।

प्रशांत भूषण ने भगत राम के वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा ,” देखिए ,गैस सिलेंडर के आसमान छूते दामों के रूप में , भगत राम मोदी द्वारा सुझाई गई गटर गैस विधि का उपयोग कर रहे हैं । जैसे बेरोजगार युवा पकोड़े बना रहे हैं ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here