दूसरी मंज़िल से गिरती हुई बच्ची को लड़के ने कैच लेकर बचाया

2 साल की बच्ची दूसरी मंज़िल से गिर जाती है , समय पर एक लड़का फरिश्ता बन कर जान बचाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

तुर्की के डिस्ट्रिक्ट ऑफ़ इस्तांबुल में एक बच्ची दूसरी मंज़िल से गिरती है और उसे एक 17 साल का लड़का कैच कर लेता है। बच्ची की जान बचाने वाले ‘फ्यूजी जबात’ ने अपने इस हैरतंगेज कारनामे से लोगों का दिल छू लिया। ‘फ्यूजी जबात’ की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। जैसे ‘फ्यूजी जबात’ ने देखा कि एक बच्ची अपने घर की छत से गिरने वाली है,वह फुटपाथ पर जा खड़ा हुआ और बच्ची का कैच ले लिया। ‘फ्यूजी जबात’ की बुद्धिमानी के चलते बच्ची को एक भी खरोंच नहीं आई।

‘फ्यूजी जबात’ उसी सड़क पर कार्यशाला में काम करता है ,जहां यह घटना घटी। लड़के का कहना है कि बच्ची को बचाने के लिए उसने वही किया जो उसे करना चाहिए था। ‘डेली सभा’ न्यूज़ पोर्टल के अनुसार बच्ची की मां खाना पकाने में व्यस्त थी उसी समय बच्ची खिड़की से गिर गई। इस घटना ने बच्ची की मां को हिला कर रख दिया।

बच्ची के परिवार ने ‘फ्यूजी जबात’ को बच्ची को बचाने के लिए 200 तुर्की ‘लीरास’ उपहार स्वरूप दिए। ‘फ्यूजी जबात’ के इस कारनामें ने उनको सोशल मीडिया पर हीरो बना दिया। ‘फ्यूजी’ के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Comments

Translate »