कोरोनावायरस से लड़ने के लिए बाहुबली प्रभास ने दान में दिए 4 करोड़ रुपए

0
Bahubali Prabhas donated 4 crore rupees to Prime Minister Relief Fund to fight Coronavirus
प्रभास

साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में 3 करोड़ रुपए दान में दिए हैं। उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपए दान में दिए हैं।

फिल्म बाहुबली से बॉलीवुड जगत की सुर्खियाँ में आए तेलुगू सुपरस्टार प्रभास ने कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए 4 करोड़ रुपए का दान दिया है। उन्होंने ने गुरूवार के दिन 3 करोड़ रुपए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और पचास-पचास लाख रुपए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिए हैं। हालांकि की बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की तरफ से अभी तक इस महामारी से लड़ने के लिए दान देने की अभी तक किसी ने पहल नहीं की है।

प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं। वहां उनकी अगली फिल्म ‘प्रभास 20 ‘ की शूटिंग चल रही थी। विदेश से लौटने के बाद प्रभास और पूजा हेगड़े ने एहतियात के तौर पर खुद को 14 दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रखा।

एक्टर प्रभास के अलावा तेलुगू फिल्मों के अभिनेता पवन कल्याण ने 2 करोड़ रुपए दान दिए हैं। पवन कल्याण के भतीजे ने भी 70 लाख रुपए दान में दिए हैं। तेलुगू अभिनेता चिरंजीवी ने एक करोड़ रुपए और अभिनेता महेश बाबू ने एक करोड़ रुपए राहत कोष में दान में दिए हैं। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दान दिए हैं। पंजाबी सिंगर हंसराज हंस ने भी 50 लाख रुपए दान करने की घोषणा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here