हॉलीवुड मूवीज में काम करने पर दीपिका पादुकोण ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड जगत में दीपिका पादुकोण पिछले काफी वर्षों से काम कर रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री है जो हर विषय पर आसानी से फिट हो जाती है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बारे में काफी समय से चर्चा चल रही है कि वह प्रियंका चोपड़ा के नक्शे कदम पर चलकर हॉलीवुड में पाँव जमाने की तैयारी में है। इस पर दीपिका पादुकोण ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दीपिका पादुकोण ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा ,” मैं किसी फिल्म का आकलन इस हिसाब से नहीं करती कि वो इंडियन है या फिर इंटरनेशनल। मैं सिर्फ इसे अपनी कला का प्रदर्शन करने के माध्यम के तौर पर देखती हूं। अगर भारत से बाहर मुझे ऐसा करने का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात होगी। सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि अन्य देशों की फिल्मों में भी मुझे काम करने का मौका मिलेगा तो यह मेरे लिए बहुत गर्व की बात होगी। ”

आपको बता दें ,दीपिका पादुकोण हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल के साथ एक फिल्म में काम कर चुकी है। इस फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण को किसी भी हॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला।

हॉलीवुड मूवी Xander Cage के बारे में दीपिका पादुकोण ने बात करते हुए कहा ,” मैंने इस फिल्म काम इस लिए किया क्योंकि वो काफी प्रभावशाली किरदार था। दरअसल सबकुछ फिल्म के किरदार पर निर्भर करता है। ऐसा बिलकुल नहीं है कि मैं हर समय बॉलीवुड फिल्मों में काम के बारे में मांग करती हूं। भारत हो या दुनिया का कोई भी देश में एक अच्छे कंटेंट की तलाश में रहती हूं। “

Comments

Translate »