बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का उर्दू भाषा वाला ट्वीट हुआ वायरल,जानिए क्या है माजरा

0
बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का उर्दू भाषा वाला ट्वीट हुआ वायरल,जानिए क्या है माजरा
बॉलीवुड के माचोमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।

बॉलीवुड के माचोमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनके द्वारा उर्दू भाषा को लेकर किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कहने के लिए जाने जाते हैं। वे अक्सर अपनी जिंदगी से जुडी कई बातें सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताते रहते हैं।

हाल में धर्मेंद्र द्वारा उर्दू भाषा को लेकर किया गया एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उनका इस भाषा को लेकर प्यार और दर्द दोनों उजागर हो रहे हैं।

दरअसल धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी फिल्म का उर्दू भाषा में लिखा हुआ पोस्टर ट्वीटर पर शेयर किया है। इस ट्वीट में धर्मेंद्र ने उर्दू भाषा को लेकर कई बातें कही। उनके इस ट्वीट में उनका उर्दू भाषा के प्रति लगाव भी झलक रहा है।


धर्मेंद्र ने उर्दू भाषा को लेकर ट्वीट में लिखा ,” उर्दू महानामा,अचानक नजर आ गया ,बड़ेशौक से पढ़ता था, लड़कपन मेरा, जवानी में यारी हो गई, इससे और आज दोस्तों ,यह भी,मेरा इक,दर्द-ए-याद-ए माजी हो गया।” धर्मेंद्र ने ऋषि कपूर के साथ अपनी एक पुरानी फिल्म ‘कातिलों के कातिल’ का पोस्टर ट्वीट करते हुए यह बात लिखी।

आपको बता दें, धर्मेंद्र ने 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 70 के दशक में उनको दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में जगह मिली थी। धर्मेंद्र को वर्ल्ड आयरनमैन अवॉर्ड से भी नवाजा जा चूका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here