Super 30 BO Collection: फिल्म ने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ज़बरदस्त कमाई

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म ने 6 दिन में ज़बरदस्त कमाई की है।

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म सुपर 30(Super 30 Movie) लोगों को खूब पसंद आ रही है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 , बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। रिलीज के छठे दिन फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छी-खासी कमाई की है।
Super 30 BO Collection: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने 2 दिन में की ज़बरदस्त कमाई
फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श(Taran Adarsh) के अनुसार फिल्म सुपर 30 ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 11.83 करोड़ रुपए,शनिवार को 18.19 करोड़ रुपए, रविवार के दिन 20.74 करोड़, सोमवार के दिन 6.92 करोड़ रुपए,मंगलवार को 6.39 करोड़ रुपए और बुधवार के दिन 6.16 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म सुपर 30 ने छह दिन में 70.23 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर ली है।


फिल्म में मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) और ऋतिक रोशन का अभिनय लोगों को काफी लुभा रहा है। बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म लोगों के लिए ख़ासतौर से युवा वर्ग के लिए काफी प्रेरणादायक है। इस फिल्म में आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। मृणाल ठाकुर का लुक भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। कुल मिलाकर इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Comments

Translate »