टाइगर श्रॉफ के दोस्त को डेट कर रही है कृष्णा श्रॉफ,इंटरव्यू में किया खुलासा

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया है।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ एक बास्केट बाल खिलाड़ी को डेट कर रही हैं। कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड का नाम है एबन हायम्स। एबन कृष्णा श्रॉफ के भाई टाइगर श्रॉफ के दोस्त हैं। एबन और कृष्णा श्रॉफ की एक फोटो भी खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को कृष्णा श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने एबन हायम्स साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया है। कृष्णा श्रॉफ ने मुंबई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है। इस इंटरव्यू के बाद टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ सुर्ख़ियों में आ गई है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा श्रॉफ और एबन हायम्स जुहू के एक मशहूर रेस्टोरेंट में मिले थे। दोनों पिछले चार महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कृष्णा श्रॉफ ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां आयशा श्रॉफ भी एबन हायम्स से मिल चुकी हैं और टाइगर श्रॉफ उन्हें पिछले पांच साल से जानते हैं।कृषि श्रॉफ ने  बतया कि उनके बॉयफ्रेंड को फिल्मों क=में काफी दिलचस्पी है लेकिन फ़िलहाल वो स्पोर्ट्स पर अपना फोकस कर रहे हैं।

Comments

Translate »