Site icon www.4Pillar.news

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने G 20 में उठाया सोनिया अख्तर का मुद्दा, सोनिया कर रही है पति सौरभकांत तिवारी को वापस ले जाने की मांग

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने G 20 में उठाया सोनिया अख्तर का मुद्दा, सोनिया कर रही है पति सौरभकांत तिवारी को वापस ले जाने की मांग

बांग्लादेश से पति सौरभकांत तिवारी को वापस ले जाने की जिद पर अड़ी Sonia Akhtar का मुद्दा G20 summit में उठा। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने सोनिया अख्तर का मुद्दा जी 20 शिखर सम्मेलन में उठाया है। सोनिया पिछले डेढ़ महीने से न्याय के लिए नोएडा में भटक रही है।

पिछले डेढ़ महीने से पति सौरभकांत तिवारी को अपने साथ बांग्लादेश ले जाने की जिद पर अड़ी सोनिया अख्तर के लिए राहत भरी खबर है। अब सोनिया को इंसाफ मिलने की उम्मीद प्रबल हो गई है। बांग्लादेश हाई कमीशन के माध्यम से की गई सोनिया अख्तर की शिकायत को अब जी 20 शिखर सम्मेलन में आई बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने अग्रिम कार्रवाई के लिए भारत सरकार को प्रेषित किया है। यह जानकारी सोनिया के वकील एपी सिंह ने एक वीडियो संदेश में माध्यम से दी है।

ट्विट्रर पर शेयर किए गए वीडियो में सोनिया अख्तर वकील एपी सिंह के पास बैठी हुई नजर आ रही है। सोनिया अपने पति की तलाश में करीब डेढ़ महीना पहले बांग्लादेश से भारत आई थी। सोनिया ने इस बारे में महिला थाने में भी शिकायत दर्ज कराई थी। पाकिस्तान मूल की सीमा हैदर का केस लड़ रहे वकील एपी सिंह सोनिया अख्तर की भी मदद कर रहे हैं।

वकील एपी सिंह ने बताया कि शिकायत बांग्लादेश हाई कमीशन को दी गई थी। हाई कमीशन ने शेख हसीना को पुरे मामले से अवगत कराया। अब बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने इस शिकायत को कार्रवाई के लिए भारत साकार और पीएम मोदी को प्रेषित किया है।

Exit mobile version