Video:सपना चौधरी ने पंजाबी गायक दलेर मेहंदी संग लगाए ठुमके

पंजाबी गायक दलेर मेहंदी Daler Mehndi अपनी गायिकी के लिए जाने जाते हैं। दलेर मेहंदी देश विदेश में पंजाबी गानों के लिए जाने जाते हैं। दिलेर भारत ही नही बल्कि विदेशों में भी अपने शो करते रहते हैं।

दूसरी तरफ हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी Sapna Chaudhary ने अपना करियर स्टेज शो से शुरू किया था। सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर में भी हिस्सा लिया था। हालांकि सपना फाइनल तक नही पहुंच पाई थी लेकिन बिग बॉस की वजह से सपना को फिल्मों में डेब्यू मिल गया था। सपना ने बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में के गाने पर डांस किया था। उनके इस डांस को दर्शकों ने खूब पसंद किया। सपना को कई फिल्मों में काम मिला।

सपना चौधरी के शो पंजाब ,हरियाणा ,राजस्थान ,उत्तर प्रदेश ,मध्य प्रदेश और बिहार तक में होते हैं। उनके डांस का देखने के लिए जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ती है। बिहार में तो उनके शो के दौरान भगदड़तक मच गई थी। इस भगदड़ में एक आदमी की जान भी चली गई थी।

आजकल सपना चौधरी और दलेर मेंहदी इकट्ठे मिल कर गाने बना रहे हैं दोनों ने कई गानों में इकट्ठे काम किया है। सपना और दलेर मेहंदी ने कुछ दिन पहले एक हरियाणवीं गाना बनाया है। जिसके बोल हैं ‘बावली तरेड़’ ,गानें में दोनों डांस के साथ गाना गाते हुए भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें , हरियाणवीं में बावली तरेड़’ का मतलब बेवकूफ होता है। इस गाने में थोड़ा पंजाबी का भी तड़का लगाया हुआ है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं ,दलेर मेहंदी बीच-बीच में पंजाबी स्टेप लेते हुए कुछ पंजाबी शब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे।

आपको बता दें ,सपना चौधरी के बारे में पिछले दिनों कांग्रेस में शामिल होने और यूपी के मथुरा से बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ चुनाव लड़ने की भी खबरें आई थी। इन खबरों का सपना चौधरी ने मीडिया की कांफ्रेंस बुलाकर खंडन किया था। हालांकि बाद सपना चौधरी दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के साथ दिल्ली में रोड शो करती हुई नाजा आई थी।

Comments

Translate »