देखें, भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का लेटेस्ट वायरल वीडियो

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

लॉकडाउन

कोरोना वायरस के कारण देश में हुए लॉकडाउन के कारण सभी देशवासी अपने-अपने घरों में रह रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी इस महामारी से अछूती नहीं है। बॉलीवुड के सभी कलाकर अपने घरों में, सेल्फ आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड के सभी कलाकर सोशल मीडिया द्वारा अपने घरों से ही फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने एक अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

मोनालिसा का वीडियो

उनका ये कॉमेडी वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को 28 हजार से भी अधिक बार देखा जा चूका है।

इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा ,” लॉकडाउन के वजह से घर में। ” मैं तो नहीं पीती। ”

वीडियो में मोनालिसा के पापा आवाज लगाते हैं ,बेटा जरा इधर आइयो। मोनालिसा जवाब देती है ‘हाँ पापा।” पापा बोलते हैं ,”मैंने सुना है तू आजकल सिगरेट पीने लगी है।” मोनालिसा जवाब देती है ,’पागल हो गए क्या ,तुम्हें किसने बोल दिया ?’

जिसके बाद उनके पिता कहते हैं ,” अच्छा ,अच्छी बात है ,ये लो 10 रुपए और मेरे लिए एक गोल्ड फ्लेक लेकर आना। जिसके के बाद मोनालिसा कहती 15 रुपए दो ,15 की हो गई है। ”

मोनालिसा का ये फन्नी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वहीँ काम के मोर्चे की बात करने तो, मोनालिसा ने अब तक 125 भोजपुरी में काम किया है। उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है। वे कोलकाता की रहने वाली हैं।

Comments

Translate »