Site icon www.4Pillar.news

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: 15 साल बाद फिर खुलने जा रहे है भुतिया हवेली के दरवाज़े, देखिए Kartik Aaryan रूह बाबा बनकर कैसे करेंगे ‘मंजुलिका’ का सामना 

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: 15 साल बाद फिर खुलने जा रहे है भुतिया हवेली के दरवाज़े, देखिए Kartik Aaryan रूह बाबा बनकर कैसे करेंगे 'मंजुलिका' का सामना

कार्तिक आर्यन, कियारा अडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का ट्रेलर टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चेंनल पर रिलीज हो गया है। कार्तिक और कियारा समेत कंई अन्य सितारों ने ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। ट्रेलर देखकर लगता फिल्म में हॉरर और कॉमेडी के अलावा एक्शन और रोमांस का भी तड़का लगने वाला है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

‘भूल भुलैया 2’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दे कि यह फिल्म साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शायनी आहूजा, अमीषा पटेल और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म काफी हिट रही थी। इस फिल्म के गानों से लेकर कलाकारों की एक्टिंग तक लोगों को सब कुछ पसंद आया था। ऐसे में अब देखना होगा कि ‘भूल-भुलैया 2’ क्या कमाल दिखा पाएगी।

कैसा है ट्रेलर ?

बात करें फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के ट्रेलर की तो इसकी शुरुवात ‘आमी जे तोमर’ गाने से होती है। ट्रेलर में सबसे पहले एक अँधेरी और भूतिया हवेली नजर आ रही है। तभी तब्बू का किरदार कहता है कि 15 साल बाद इस दरवाजे ने फिर दस्तक दी ही। इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं है बल्कि काला जादू करने वाली मंजुलिका है। इसके बाद कार्तिक आर्यन (रूह बाबा) की एंट्री होती है, जो बचपन से ही भूतों के साथ रहे है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी का रोमांस भी दिखाया गया है। ट्रेलर हॉरर, कॉमेडी और एक्शन से भी भरपूर है।

पब्लिक रिएक्शन

ट्रेलर के कमेंट सेक्शन पर नजर डालें लोग अक्षय कुमार को मिस करते नजर आ रहे है, लेकिन कार्तिक के फैंस की क्रेजीनेस एक अलग ही लेवल पर दिख रही है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर देखने के बाद लोग यह फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे है।

Exit mobile version