Bhool Bhulaiyaa 3 : कार्तिक आर्यन ने शेयर किया ‘भूल भुलैया 3’ का नया पोस्टर, जानिए कब खुलेंगे भूतिया हवेली के दरवाजे 

Bhool Bhulaiyaa 3 : कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग मूवी भूल भुलैया 3 का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी शेयर की है।

साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शिनय आहूजा अहम भूमिका में नजर आए थे। वहीं साल 2022 में इस फिल्म का सीक्वल भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज किया गया। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस मूवी में कार्तिक आर्यन, कियारा अडवाणी और तब्बू लीड रोल में नजर आए थे। दर्शकों ने इस फिल्म को भी खूब प्यार दिया। वहीं अब इस फिल्म का तीसरी इंस्टालमेंट Bhool Bhulaiyaa 3 रिलीज होने वाला है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

कार्तिक आर्यन ने साझा किया Bhool Bhulaiyaa 3 पोस्टर

दरअसल मेकर्स ने कुछ समय पहले ही भूल भुलैया 3 का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में भूतिया हवेली का बंद दरवाजा नजर आ रहा है, जिसपर बड़ा सा ताला लगा हुआ है। इस ताले पर रुद्राक्ष की माला और कलावा बंधा नजर आ रहा है। वहीं दरवाजे पर 3 लिखा भी देखा जा सकता है।

कब खेलेंगे भूतिया हवेली के दरवाजे ?

इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने इस भूल भुलैया 3 की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। ये फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘दरवाजा खुलेगा, इस दीवाली।’

ये सितारे भी आएँगे नजर

बता दे कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएँगी। इसके अलावा विद्या बालन भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। वहीं भूषण कुमार , कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह भी पढ़े : Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी ने शुरू की ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग, सेट से सामने आया वीडियो 

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *