कार्तिक आर्यन से मिलकर फूट-फूटकर रोने लगी उनकी फीमेल फैन, फिर एक्टर ने किया कुछ ऐसा, Video देख आप भी करेंगे तारीफ 

कार्तिक आर्यन से मिलने के बाद उनकी एक फीमेल फैन फूट-फूटकर रोने लग जाती है। इसके बाद एक्टर उन्हें गले लगाते है और उन्हें शांत करने की पूरी कोशिश करते है।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। विशेषकर लड़कियां तो उनकी काफी दीवानी है और उनकी एक झलक पाने के लिए तरसती है। कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ के प्रमोशन में व्यस्त है। हाल ही में वे अपनी  फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे, वहां उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार्तिक को देख उनकी फैन हुए इमोशनल

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयनी ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन को काफी नजदीक से देख लड़की ख़ुशी के मारे रोने लग जाती है। कार्तिक को देख उनकी फैन खुद को संभाल नहीं पाती और रोते-रोते जमीन पर गिर जाती है। अपनी फैन को रोता देख कार्तिक उन्हें जमीन से उठाते है और गले लगाकर उन्हें शांत करने की कोशिश करते है। लेकिन कार्तिक से गले मिलने के बाद लड़की और ज्यादा रोने लग जाती है।

यहां देखिए वीडियो

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पर खूब पसंद किया जा रहा है। अभिनेता ने जिस तरहं अपनी रोती हुई फैन को संभाला वो देख सोशल मीडिया यूजर उनकी तारीफ कर रहे है। कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो फैन कार्तिक आर्यन की दरियादिली की जमकर तारीफ कर रहे है। वहीं कुछ लोग फैन गर्ल के रोने का मजाक बना रहे है। लोगों ने कमेंट सेक्शन में टाइगर श्रॉफ का फेमस डायलॉग ‘छोटी बच्ची हो क्या ?’ लिखकर लड़की के रोने का मजाक बनाया है। बात करें ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज डेट कि तो यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Comments

Translate »