दिल्ली की सड़को पर कार्तिक आर्यन को देख चिल्ला पड़े फैंस कार्तिक भाई-कार्तिक भाई, देखिये वीडियो 

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। दिल्ली की सड़क पर जैसे ही कार्तिक अपनी गाड़ी से बाहर कदम रखतें हैं तो उनके चारो तरफ भीड़ जमा हो जाती है।

कार्तिक आर्यन ने अपनी मेहनत के दम पर आज बॉलीवुड में एक सफल मुक़ाम हासिल कर लिया है। आज लाखो लोग उनके दीवाने हैं। कार्तिक इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन दिल्ली की किसी सड़क पर नजर आए। फैंस को जैसे ही अपने पसंदीदा एक्टर के वहां होने की भनक लगी तो लोग उनके  चारो तरफ इक्कठा हो गए।

ख़ुशी से चिल्ला उठे फैंस

वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कार्तिक का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर एक कदम रखतें हैं तो वहां फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो जाती है। कार्तिक को देख फैंस अपने दोस्तों को बुलाते हुए नजर आते हैं ताकि सभी एक्टर की एक झलक देख सकें।

वीडियो में फैंस कार्तिक को कार्तिक भाई-कार्तिक भाई कहकर बुलाते हुए नजर आते हैं। अभिनेता ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और हाथ हिलाकर सभी के साथ ख़ुशी से मिलते हुए नजर आए।

हाल ही में सेट से लीक हुई थी तस्वीर

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ के सेट से एक तस्वीर लीक हुई थी। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कार्तिक तभी नींद से जगे हो। उन्होंने हाथ में टूथब्रश पकड़ा हुआ था। कार्तिक के ये तस्वीर काफी वायरल हो गयी थी।

इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘धमाका’ रिलीज हुई। इस फिल्म में उन्होंने एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया। धमाका में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को लोगो ने खूब पसंद किया।

Comments

Translate »