बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान का दिल्ली में हुआ गंभीर एक्सीडेंट, हॉस्पिटल में एडमिट

बिग बॉस के घर में सीजन 11 में हिस्सा ले चुकी अर्शी खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल एक कार हादसे में वह बुरी तरह जख्मी हो गई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनका एक्सीडेंट सोमवार के दिन दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुआ था। हालांकि अर्शी खान अब खतरे से बाहर है।

अर्शी खान के साथ एक्सीडेंट उस समय हुआ जब वह अपनी मर्सिडीज कार में थी और दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के पास वाली रोड पर गुजर रही थी। इस दौरान उनका पीए भी उनके साथ था। बताया जा रहा है कि जैसे ही कार टकराई गाडी के एयरबैग ओपन हो गए। जिससे वह गंभीर चोटों से बच गई। हालांकि सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद अभिनेत्री को अस्पताल ले जाया गया। अर्शी खान शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली आई थी।

ये भी पढ़ें,बार-बार पाकिस्तानी कहे जाने पर बिग बॉस फेम एक्ट्रेस अर्शी खान का छलका दर्द, बोली- जड़ें अफगानी हैं लेकिन मैं पूरी तरह हिंदुस्तानी हूँ

आपको बता दें पहली बार अर्शी खान 2017 में बिग बॉस के 11वे सीजन में चर्चा का विषय रही थी। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 14 में भी बतौर चैलेंजर हिस्सा लिया। शो से बाहर आते ही अर्शी खान को डायरेक्टर दुष्यंत सिंह की फिल्म त्राहिमाम में प्रोजेक्ट मिला था। फिल्म में वह गांव की लड़की का किरदार निभाने वाली है। बिग बॉस के घर में लोकप्रियता पा चुकी अर्शी खान की हसरत अब बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की है।

अर्शी खान बिग बॉस 14 के अलावा टीवी धारावाहिक ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ और अन्य कईं सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं । वह जल्द ही टीवी पर स्वयंबर शो में नजर आएंगी। जिसका नाम है ‘आएंगे तेरे सजना।’ काम के अलावा अर्शी खान आपने बयान बाजी के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती हैं ।

Comments

Translate »