Video: सलमान खान के पोस्टर पर लोगो ने चढ़ाया दूध तो नाराज हुए भाईजान, बोले- ‘कितने लोगो को…’

सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में फैंस ने अपने फेवरेट एक्टर सलमान के प्रति अपना प्यार जताने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जो की उन्हे पसंद नहीं आया और वे अपने फैंस से नाराज हो गए।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ रिलीज हुई। फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन अपने उतावलेपन में फैंस ने कुछ ऐसी गलतियां कर दी जो सलमान खान को पसंद नहीं आई।

सलमान के पोस्टर पर फैंस ने चढ़ाया दूध

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि भाईजान के कुछ फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहें है। ऐसे दूध की बर्बादी होते देख सलमान खान को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने ऐसे दूध बहाने वाले लोगो से एक रिक्वेस्ट की है। सलमान खान ने कहा, “कंई लोगो को पानी भी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध वेस्ट कर रहे हो। अगर आपको दूध देना ही है तो मेरी रिक्वेस्ट है कि आप गरीब बच्चों को पिलायें जिन्हे दूध पिने को नहीं मिलता।”

फैंस ने थिएटर में जलाए पटाखे

इससे एक दिन पहले भी सलमान खान फैंस से नाराज हो गए था। फैंस ने थिएटर में ‘अंतिम’ देखते हुए सलमान खान की एंट्री पर खूब पटाखे जलाए थे। भाईजान ने लोगो से ऐसा न करने की अपील की थी।

सलमान खान ने एक पोस्ट शेयर कर लोगो से कहा,”मेरी सभी फैंस से रिक्वेस्ट है कि ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे लेकर न जाएँ इससे आग लग सकती हैं और बहुत से लोगो की जान को खतरा हो सकता है। मेरी सभी थिएटर मालिकों से भी अपील है कि वे लोगो को थिएटर के अंदर पटाखे लेकर न जाने दें। फिल्म को एन्जॉय करें पर प्लीज प्लीज मेरी रिक्वेस्ट है ऐसा न करें।”

Comments

Translate »