माधुरी दीक्षित संजय दत्त और सलमान खान की साजन मूवी ने पुरे किए 29 साल

1
माधुरी दीक्षित संजय दत्त और सलमान खान की साजन मूवी ने पुरे किए 29 साल

माधुरी दीक्षित संजय दत्त और सलमान खान स्टारर साजन हिंदी मूवी को आज 29 साल पूरे हो गए। साजन के 29 साल पुरे होने पर माधुरी दीक्षित ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म को साइन क्यों किया था।

लॉरेंस डिसूजा के निर्देशन में बनी, माधुरी दीक्षित नेने,सलमान खान और संजय दत्त की साजन फिल्म ने रविवार के दिन शानदार 29 साल पुरे कर लिए हैं।

माधुरी दीक्षित ने फिल्म की एक तस्वीर को साझा करते हुए खुलासा किया कि आखिर उन्होंने साजन को साइन क्यों किया था। धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” #29YearsOfSaajan
इस फिल्म की पटकथा पढ़ने के बाद, मैंने तुरंत इसका हिस्सा बनने का फैसला किया। कहानी रोमांटिक थी, संवाद काव्यात्मक थे और संगीत शानदार था। ”

https://www.instagram.com/p/CEgK99CnxdG/

साजन फिल्म में माधुरी दीक्षित ने दो युवकों के साथ त्रिकोणीय प्रेम कहानी में पूजा नाम की युवती का किरदार निभाया था। फिल्म का वह सीन बहुत जबरदस्त है जब पूजा (माधुरी दीक्षित) को पता चलता है कि दोनों भाई अमन और आकाश उससे प्यार करते हैं। फिल्म की कहानी में दोनों भाई एक दूसरे के लिए अपने प्यार की कुर्बानी देने पर आमदा हो जाते हैं और पूजा अपना फैसला सुनाती है।

आपको बता दें, 30 अगस्त 1991 को रिलीज हुई साजन फिल्म की शूटिंग उस जमाने में मात्र 36 दिन में पूरी हो गई थी। साजन 90 के दशक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी।

बॉलीवुड मूवी साजन का निर्देशन लॉरेंस डिसूजा ने किया था। फिल्म के निर्माता सुधाकर बोकडे हैं। साजन फिल्म में माधुरी दीक्षित,सलमना खान,संजय दत्त,कादर खान और रीमा लागू ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के सभी गाने उस दौर में हिट रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here