टाइगर श्रॉफ के लिए दिशा पटानी ने छोड़ी मर्डर 4 फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के रिश्ते काफी दिनों से चर्चा में हैं। दोनों कई बार इकट्ठे देखे गए हैं।

कुछ दिन पहले एक खबर आई थी कि ‘दिशा पटानी’ को फिल्म मर्डर सीरीज की ‘मर्डर 4’ में काम करने का प्रस्ताव आया था लेकिन दिशा ने ‘टाइगर श्रॉफ’ के कारण इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के रिलीज का इंतजार कर रही है। भारत फिल्म में सलमान खान ,कटरीना कैफ ,जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं।

दिशा पटानी ‘मलंग’ फिल्म में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी निर्देशन दे रहे हैं। दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, दिशा पटानी से विशेष फिल्म्स ने मर्डर 4 फिल्म में काम करने के लिए संपर्क किया था। लेकिन टाइगर श्रॉफ ने दिशा को इस फिल्म में करने से इनकार करने के लिए कह दिया था। मीडिया सूत्रों के अनुसार, दिशा ने इस फिल्म को टाइगर श्रॉफ के कारण छोड़ा था। कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि दिशा पटानी ने फिल्मों में किस सीन करने से तौबा कर ली है। मर्डर 4 फिल्म छोड़ने के पीछे भी यही कारण हो सकता है ,क्योंकि इस फिल्म में ऐसे कई सीन आने वाले हैं।

हालांकि ,अभी तक टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुल कर कोई भी ब्यान नही दिया है। लेकिन दोनों को कई इवेंट्स और डेट्स पर इकट्ठे नजर आते रहते हैं। इससे दोनों के बीच क्या चल रहा है का पता आसानी से लगाया जा सकता है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने फिल्म बागी 2 में एक साथ काम किया है। दिशा पटानी की ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली।

Comments

Translate »