बिग बॉस 12 की विजेता बनी दीपिका

0
Bigg Boss 12 winner Dipika Kakad
Bigg Boss 12 winner Dipika Kakad

टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस के सीजन 12 का खिताब जीत लिया है। दीपिका को रविवार रात को टॉप 3 प्रतियोगियों को रेस में फाइनल विजेता घोषित किया गया। दीपिका ने श्रीसंथ और दीपक ठाकुर को हरा कर बिग बॉस का ताज पहना है।

दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस के सीजन 12 का खिताब जीता 

विजेताओं की लिस्ट में श्रीसंथ प्रथम रनर अप और दीपक ठाकुर द्वितीय रहे। विजेता घोषित किये जाने के बाद दीपिका कक्क्ड़ भावुक हो गई। कक्क्ड़ जीत की ख़ुशी इतनी भावुक हुई कि रो पड़ी। फिनाले के अंतिम दौर में दीपिका को मोरल स्पोर्ट करने के लिए अभिनेत्री के पति सोएब इब्राहिम और उनकी बहन सबा भी आई थी।

दीपिका को बिग बॉस के अंतिम विजेता चुने जाने पर 30 लाख की इनामी राशि दी गई। वहीं रनर अप रहे श्रीसंथ और दीपक ठाकुर को 20-20 लाख रूपये का चेक दिया गया।

आपको बता दें,अंतिम दौर में दीपिका और श्रीसंथ के बीच कांटे का मुकाबला रहा। जिसमे कक्कड़ को नंबर वन विजेता घोषित किया गया।

बिग बॉस के घर से जीतने के बाद बाहर निकली दीपिका ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा ,मेरी नजर सबसे पहले अपने पति सोएब इब्राहिम और ननद सबा पर पड़ी। उनकी आँखों में ख़ुशी के आंसू थे। बिग बॉस के घर में मेरा सफर इतना आसान नहीं था। काफी उतार चढ़ाव के बाद में इस मुकाम पर पहुंची हूँ। मैं अपने फैंस का शुक्रियादा करना चाहूंगी जिन्होंने मुझे समझा और मेरी जीतने में मदद की।

हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान ने विनर्स के साथ डांस किया। पार्टनर फिल्म के गाने ‘करैक्टर ढीला है’ पर सलमान खान,दीपिका कक्क्ड़ और श्रीसंथ ने जमकर डांस किया।

Drumrolls! The winner of #BB12 is @ms_dipika, she not only won the Bigg trophy but our hearts as well. Here’s to the star, a huge congratulations for bagging the Bigg title. #BiggBoss12 #BB12GrandFinale pic.twitter.com/UF3Pog23pt— COLORS (@ColorsTV) December 30, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here