बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक ने शुरू की अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “अर्ध” की शूटिंग, पोस्टर शेयर कर दी जानकारी 

रुबीना दिलाइक बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं हैं। अभिनेत्री ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ की शूटिंग शुरू कर दी है।  इस बात की जानकारी खुद रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम के जरिये दी है।

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक बॉलीवुड डेब्यू के लिए एकदम तैयार हैं। रुबीना सिंगर और म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल (Palash Muchhal) की फिल्म ‘अर्ध’ के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं हैं। फिल्म में रुबीना के साथ हितेन तेजवानी, कुलभूषण खरबंदा और राजपाल यादव नजर आयंगे।

पलाश मुछाल ने “अर्ध” के बारे में कहा कि यह फिल्म मुंबई जैसे शहर में एक अभिनेता के संघर्ष की कहानी है। यह फिल्म मेरे 15 साल की यात्रा का एक्सपीरियंस होगी।”

रुबीना ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहीं हैं। रुबीना ने इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, “नई शुरूवात” .

रुबीना की इस नई शुरुवात के लिए उनके फैंस और दोस्त काफी खुश हैं और रुबीना को बधाई दे रहें हैं। आप को बता दे कि रुबीना बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं और रुबीना ने सीरयल जैसे छोटी बहू, शक्ति से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है।

यहां देखिए रुबीना द्वारा शेयर किया गया पोस्ट

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए हितेन तेजवानी ने कहा, ” पलाश एक युवा फिल्म निर्माता हैं और उनकी ऊर्जा अद्भुत है। एक अभिनेता के रूप में हम हमेशा अलग-अलग किरदार निभाना चाहते हैं और उनके जैसे फिल्म निर्माता के साथ काम करने का अनुभव काफी मजेदार है।

अर्ध का हिस्सा बनने पर काफी खुश हैं राजपाल यादव

राजपाल यादव ने फिल्म के बारे में कहा, अर्ध एक कांसेप्ट ओरिएण्टेड फिल्म है और मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूँ। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पलाश पर वाकई गर्व है। फोटोशूट के दौरान एक युवा फिल्म निर्माता के रूप में उनके कौशल को देखकर मैं काफी हैरान हूँ।

Comments

Translate »