Big Boss 15: करण-तेजस्वी के प्यार को मिली परिवार की मंजूरी, तो माँ से मिलकर इमोशनल हुई राखी सावंत 

बिग बोस 15 के कंटेस्टेंट्स को हाल ही में अपने परिवार के लोगों से बात करने का मौका मिला। इस दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी ने एक दूसरे को अपने परिवार के सदस्यों से इंट्रोड्यूस करवाया।

बिग बोस के घर में कंटेस्टेंट्स को अपने परिवार वालों से वर्चुअली बातचीत करने का मौका मिल रहा है। अपने परिवार के सदस्यों से इतने दिनों बाद बात करने पर कंटेस्टेंट्स की ख़ुशी का ठिकाना नही है। गौरतलब है कि राखी सावंत अपनी माँ के बेहद करीब है। जैसे ही राखी ने अपनी माँ को देखा तो वे उनसे बातचीत के दौरान जोर-जोर से रोने लगी। इस दौरान राखी अपनी माँ से कहती है कि माँ मेरी जान तेरे में ही अटकी पड़ी है।

करण तेजस्वी के रिश्ते को मिली परिवार की मंजूरी

प्रोमो में दिखाया गया है कि राखी के बाद करण कुंद्रा अपने घरवालों से बात करते है। इस दौरान करण, तेजस्वी को अपने मम्मी-पापा से मिलवाते है,और उनकी राय पूछते है। इस पर करण के पापा तेजस्वी के बारे में कहते है कि वह परिवार के दिल में बसती है। यह सुनते ही दोनों मुस्कुराने लग जाते है।

तेजस्वी प्रकाश भी अपने भाई को देखकर रोने लग जाती है, और उनसे पूछती है कि क्या करण उन्हें (परिवार वालों) को पसंद है। इस सवाल पर तेजस्वी के भाई कहते है कि करण अच्छा है और मम्मी ने भी हाँ कहा है। वीडियो में आगे अभिजीत बिचुलके भी अपने घरवालों से बातचीत करते नजर आते है।

Comments

Translate »