Big Boss 15: सारा अली खान ने सलमान खान के साथ की मस्ती और घरवालों को दिए मजेदार टास्क, करण कुंद्रा को बताया सबसे कमजोर कंटेस्टेंट,देखिये वीडियो  

सारा अली खान ने बिग बॉस के घर में पहुंचकर सलमान खान के साथ खूब मस्ती की और उसके बाद उनसे चकाचक डांस भी करवाया। इसके बाद सारा ने टास्क के जरिये घरवालों पर अपनी पूरी भड़ास निकाली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज बिग बोस 15 के घर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ का प्रमोशन करने पहुंची। इस दौरान सारा ने पहले शो के होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती की और बाद में उनके साथ अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के गाने चकाचक पर डांस भी किया।

राखी और तेजस्वी के बीच हुआ डांस कॉम्पिटिशन

सलमान खान के साथ डांस करने के बाद सारा घर में एंटर करती हैं। सारा को देखकर सभी घरवाले सरप्राइज हो जाते हैं। इसके बाद सारा अली खान राखी सावंत और तेजस्वी प्रकाश के बीच डांस कॉम्पिटिशन करवाती हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलती है।

घरवालों को दिया टास्क

डांस कॉम्पिटिशन के बाद असली खेल शुरू होता है। इसके बाद सारा घरवालों को टास्क  देती हैं। सबसे पहले राखी,राजीव और शमिता की जोड़ी बनती है। सारा राखी से पूछती हैं कि वे किसे अपना कॉम्पिटिशन नहीं मानती हैं तो इसपर राखी राजीव के मुँह पर केक मार देती हैं और जब सारा राखी से पूछती हैं कि कौन आपको डेढ़ शाणा लगता है तो राखी शमिता शेट्टी के मुहं पर केक मारती हैं।

ऐसे ही टास्क चलते हुए करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज तक पहुंचता है। सारा जब करण से पूछती हैं कि वे किसे फिनाले में नहीं देखते तो वे जवाब में तेजस्वी के मुहं पर केक मारते हैं।

करण कुंद्रा पर भड़की सारा अली खान

इसके बाद सारा करण से पूछती हैं कि वे किसे कमजोर प्लेयर मानते हैं तो इसके जवाब में वे उमर के मुहं पर केक मारते हैं। यह देख सारा उनपर भड़क जाती है और कहती हैं आप कितने स्मार्ट प्लेयर हो… सबसे कमजोर तो आप हो अपना मुहं मार दो इसमें।

Comments

Translate »