जन्मदिन खास : प्रियंका चोपड़ा के वो 4 गाने जो साबित करते हैं कि वास्तव में देसी गर्ल है

हैप्पी बर्थडे प्रियंका चोपड़ा: अभिनेत्री के 4 गाने जो साबित करते हैं कि वह बॉलीवुड की वास्तव में देसी गर्ल है। आज द स्काई इज़ पिंक अभिनेत्री ने अपना 37 वां जन्मदिन मनाया। हमने गीतों की एक सूची बनाई, जो साबित करते हैं प्रियंका वास्तव में देसी गर्ल है।

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की शादी

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनास(Nick Jonas) से शादी कर ली है और न्यूयॉर्क (New York ) में शिफ्ट किया गया एक आधार है जो सभी को पता है, लेकिन हम निश्चित रूप से जानते हैं कि आप प्रियंका चोपड़ा को भारत से बाहर ले जा सकते हैं लेकिन आप कभी भी भारत को पेशी से बाहर नहीं निकाल सकते हैं।

देसी गर्ल

क्योंकि बॉलीवुड की मूल देसी लड़की के रूप में उसे टैग करने का एक कारण है। क्योंकि आप देखते हैं, कई नायिकाएं आएंगी और जाएंगी, लेकिन एक ही देसी लड़की होगी और वह है, प्रियंका चोपड़ा और अब श्रीमती जोनास है।

आज, जैसा कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपना 37 वां जन्मदिन मनाया, हमने गीतों की एक सूची तैयार की, जो हमारे और अच्छी तरह से, उनके अधिकांश प्रशंसकों के अनुसार, साबित करती हैं कि वे मूल देसी लड़की क्यों हैं। चाहे वह उसका लटका झटके, अदई, या भाव हो, किसी को प्रतिभाशाली और बहुमुखी के रूप में प्रियंका चोपड़ा के रूप में बदलना बहुत मुश्किल है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि प्रियंका को प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन की फिल्म दोस्ताना से ब्लॉकबस्टर गाने देसी गर्ल के बाद देसी गर्ल का टैग मिल गया और यह टैग आज तक प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा हुआ है। नीचे दिए गए गीतों पर एक नज़र डाले जो साबित करते हैं कि प्रियंका बॉलीवुड की मूल देसी लड़की है

संजय लीला भंसाली की 2013 की फिल्म ‘गोलियां की रासलीला राम लीला में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह(Ranveer Singh )ने अभिनय किया, जो एक सुपरहिट फिल्म थी, लेकिन फिल्म की सफलता का एक बड़ा श्रेय इसके गीतों को भी जाता है और विशेष रूप से प्रियंका चोपड़ा के गीत – राम चाहे लीला को भी।

यदि आप हमसे पूछें, तो हम कहते हैं कि प्रियंका ने 70 मिमी स्क्रीन पर इतना कामुक और हॉट कभी नहीं देखा है। उस सफेद पोशाक को पहनकर, चोपड़ा ने न केवल राम उर्फ ​​रणवीर का दिल जीता, बल्कि उनके नृत्य, और अनमोल भाव के साथ हर किसी का दिल जीत लिया।

तिनका तिनका सॉन्ग

प्रियंका चोपड़ा एक सच्ची नीली दिवा हैं और हालांकि इस गीत को बहुत ज्यादा नाचने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के बैठने और गाने को देखने का सरासर दृश्य जादुई(Magical) से कम नहीं था। उस लाल गाउन को पहनकर, प्रियंका ने सभी को इस गीत के साथ स्तब्ध कर दिया और भले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन गीत- तिनका-तिनका सबका पसंदीदा बन गया।

आज की रात डॉन फिल्म

शाहरुख खान के अलावा, 2006 की फिल्म डॉन (Don ) को प्रियंका चोपड़ा की वजह से सभी को पसंद आया था। जैसा कि कहा जाता है, प्रियंका ने देखा, देखा और विजय प्राप्त की क्योंकि प्रियंका ने साबित कर दिया कि जितना वह पेड़ों के चारों ओर नृत्य करना पसंद करती है, वह आसानी से एक पुलिस की भूमिका में खुद को ढाल सकती है।

फिल्म के प्रमुख आकर्षण में से एक इसके गाने थे और विशेष रूप से प्रियंका चोपड़ा के गीत आज की रात जिसमें वह रात को दूर एक चांदी की पोशाक में है।

दिल धड़कने दो गाना

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साबित किया कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वह दिल धड़कने दो के साथ फिल्म के ‘टाइटल ट्रैक’ के साथ बॉलीवुड में गायन की शुरूआत की। नृत्य के अलावा, प्रियंका चोपड़ा और और ‘फरहान अख्तर’ ने गीत गाया और यह निश्चित रूप से फिल्म का एक सुपर हिट गीत था।

Comments

Translate »