मोदी जी गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं:अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम का प्रधान मंत्री पर हमला

बीजेपी महारष्ट्र प्रवक्ता अवधूत वाघ ने अरविंद केजरीवाल को बोला पाकिस्तान का एजेंट।

भारत पाकिस्तान के बीच पुलवामा आतंकी हमले के बाद तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। जवाबी करवाई में भारत ने पाकिस्तान के बालाकोट पर एयर स्ट्राइक किया।इसी मुद्दे पर एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भारत का विपक्ष आए दिन केंद्र सरकार पर हमला कर रहा है।

आज शुक्रवार के हैं दिन भारतीय जनता पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के प्रदेश प्रवक्ता अवधूत वाघ ने ट्विटर पर शब्दों की मर्यादा लांघते हुए,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान का एजेंट बता दिया है। अरविंद केजरीवाल ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

बीजेपी प्रवक्ता अवधूत ने लिखा”पाकिस्तानी सेना का एक सीक्रेट कर्नल भारत में छिपकर पाकिस्तान के लिए काम कर रहा है।”

जिसके जवाब में केजरीवाल ने लिखा “प्रधान मंत्री जी।आप इसको ट्विटर पे फॉलो करते हो। आपका चेला है। भाजपा का पदाधिकारी है।गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं। पर हम हिन्दू है। हमारी हिन्दू सभ्यता हमें गाली देना नहीं सिखाती।

दिल्ली के पूर्ण राज्य की मांग को लेकर अरविंद केजरीवाल ने पहले भी प्रधान मंत्री नरेंद्र  मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था,जो पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ है। उनसे दिल्ली पुलिस को संभालने की कैसे उम्मीद की जा सकती है। विंग कमांडर अभिनंदन का पाकिस्तान की हिरासत में होते हुए भी केजरीवाल ने कहा था,पूरा देश भारतीय वायू सेना के पायलट की सुरक्षा को लेकर चिंतित है,वहीं प्रधान मंत्री जी मेरा बूथ सबसे मजबूत करने में व्यस्त हैं।

Comments

Translate »