बियर ग्रील्स के साथ रोमांचक सफर पर निकले बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, कहा- यह कोई बच्चों का खेल नहीं

0
बियर ग्रील्स के साथ रोमांचक सफर पर निकले बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, कहा- यह कोई बच्चों का खेल नहीं
फोटोः अजय देवगन और बियर ग्रिल्स

बियर ग्रील्स के शो डिस्कवरी चैनल पर बहुत लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। वह जंगलों में या दुर्गम स्थानों पर पहुंचकर वहां के हालात और खान-पान और जीवनशैली के बारे में बताते रहते हैं। बेयर गिल के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत जैसी हस्तियां काम कर चुकी है। डिस्कवरी चैनल इस शो में अब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन रोमांचक सफर पर निकल चुके हैं।

डिस्कवरी चैनल के शो ‘इन टू द वाइल्ड विद बियर ग्रील्स’ एक एपिसोड में पीएम नरेंद्र मोदी नजर आए थे। उनके बाद सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के तीस मार खां अक्षय कुमार जैसी हस्तियां भी ग्रिल  के साथ रोमांचक सफर पर निकल चुकी है। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने भी बियर ग्रील्स के साथ रोमांचक शूटिंग शुरू कर दी है। अजय देवगन ने हिंद महासागर में शूट किए गए बियर ग्रील्स के साथ शो के पहले लुक को जारी किया है। एक्शन थ्रिलर स्टार अजय देवगन को खतरों के खिलाड़ी बियर ग्रील्स के साथ शो में देखा जा सकेगा।

अजय देवगन ने शेयर किया एक्सपीरियंस

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी शूटिंग का एक्सपीरियंस साझा करते हुए कहा,” यह मेरा पहला अभियान है और मैं आपको बता सकता हूं कि यह बच्चों का खेल नहीं था। मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और भारतीय फिल्म उद्योग में मेरे 30 साल के करियर के दौरान मुझे कई खतरनाक एक्शन सहित भूमिकाएं निभाने का सौभाग्य मिला है। यह उन समूह में से एक है जब मुझे उन सीखों को फिर से परखना पड़ा। मैं बहुत खुश हूं कि यह मौका मेरे पास आया हूं।  बेयर ग्रिल्स ने मुझे अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकालने और आगे बढ़ाने में मदद की। बियर ग्रील्स को सलाम करता हूं, जो प्रकृति के साथ एक बहुत जरूरी रिश्ता तलाशने और विकसित करने के लिए लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं।  और साथ में मुझे सुरक्षित रखने के लिए भी।”

देखें अजय देवगन और बियर ग्रिल का वीडियो 

Indian Ocean

बियर ग्रील्स ने की सिंघम की तारीफ़ 

अजय देवगन के साथ काम करने से पहले बियर ग्रील्स ने कहा था,” अजय को वाइल्ड में ले जाना और उनके साथ साहसिक कार्य करना एक सौभाग्य की बात थी। रेगिस्तानी द्वीपों पर जीवित रहना काफी कठिन होता है और अजय ने यह करने के लिए पूरी प्रतिबद्धता दिखाई। उन्होंने अपने जीवन और करियर से जुड़ी बहुत सारी आंतरिक बातें साझा की है। मैं उसकी ईमानदारी को बहुत ज्यादा समझता हूं। एक बात तो मैंने अजय के बारे में सीखी है कि वह एक शांत व्यक्ति है। लेकिन वह एक ऐसा व्यक्ति है, जिसके दिल में बहुत प्यार और ताकत है। यह शो डिस्कवरी प्लस पर 22 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगा। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here