ईशा देओल की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री, अजय देवगन संग रूद्र में आएंगी नजर

बॉलीवुड के माचो मैन धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है। अब ईशा देओल क्राईम ड्रामा सीरीज रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस के साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं ।

अभिनेत्री ईशा देओल जल्दी ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। ईशा देओल काफी लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं और अब  ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही है। ईशा देओल क्राईम ड्रामा सीरीज रूद्र : द एज ऑफ डार्कनेस के साथ डिजिटल स्पेस में जबरदस्त एंट्री करने जा रही है। यह वेब सीरीज जल्दी डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर लांच होगी। इस सीरीज में ईशा देओल बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आएंगी।  रूद्र : एज आफ डार्कनेस एक क्राइम सीरीज है। जो दर्शकों के बीच जबरदस्त रोमांच पैदा करेगी। इस तरह धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एक्टिंग की दुनिया में फिर से धूम मचाने जा रही है।

अभिनेत्री ईशा देओल ने कहा,” डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रूद्र : द एज ऑफ डार्कनेस के जरिए पपलाज और बीबीसी स्टूडियो के साथ सहयोग करके मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। एक कलाकार के रूप में मैं उन प्रोजेक्ट पर काम करने में विश्वास करती हूं, जो मुझे कुछ नया तलाशने और मुझे एक दर्शक के रूप में भी जोड़े। यह सीरीज एक  ग्रे ओवर टोन के साथ पुलिस ड्रामा है। जिसे पहले भारतीय संदर्भ में नहीं देखा गया है। मैं इसके साथ अपने डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हूं। और लंबे समय के बाद अजय देवगन के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक हूं। जो कई फिल्मों में मेरे शानदार सह कलाकार रह चुके हैं।

Comments

Translate »