पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र।आज शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन में है शपथ ग्रहण समारोह।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे वरिष्ठ अभिनेता और फिल्म निर्माता जितेंद्र। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र ने कहा,”यह एक ऐतिहासिक क्षण है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उनका बहुत बड़ा अनुयायी हूं। मुझे लगता है कि देश खूबसूरत हाथों में है। मैं अपने देशवासियों के लिए बहुत खुश हूं और मैं इस अवसर पर खुद को भी इस अवसर पर पहुंचने के खुशकिस्मत समझता हूं।”

आपको बता दें आज शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मंत्री मंडल के साथ प्रधानमंत्री पद की दोबरा शपथ लेंगे। लोक सभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी ने अपने दम पर 303 सीटें और गठबंधन को मिला कर 353 सीटें जीती हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी इस समारोह में मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आज सुबह से ही फिल्म अभिनेताओं का दिल्ली में तांता लगा हुआ है। फिल्म अभिनेता और मोदी के प्रशंसक विवेक ओबरॉय सुबह ही दिल्ली पहुँच गए थे। कंगना रनौत,अनुपम खेर सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी।

Comments

Translate »