बॉलीवुड एक्टर खान का तंज,मुकेश अंबानी को बना दें पीएम

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने एक ट्वीट कर कहा,मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी को बिना चुनाव के भारत का प्रधान मंत्री बना देना चाहिए। अभिनेता ने इस तरह लोकसभा चुनाव पर ली चुटकी।

लोकसभा चुनाव 2019 अपने चरम पर है। देश में चारों तरफ रैलियों और भाषणों का दौर चल रहा है। सभी पार्टियां अपने नेताओं के प्रचार के लिए विभिन्न तरीकों से कर रही हैं। नेता और अभिनेता मतदाताओं को वोट डालने की अपील कर रहे हैं। रैलियों के माध्यम से मतदाताओं को रिझाया जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। किसी नेता की शैक्षणिक योग्यता घट रही है तो किसी की बढ़ रही यही। लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। वह ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते जब किसी नेता या अभिनेता को अपने निशाने पर न लेते हों।

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उन्ही में से हैं जो अपनी बेबाकी और सत्तापक्ष पर कटाक्ष करने के लिए जाने जाते हैं। खान अपने ट्वीट के जरिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कस चुके हैं। दूसरी तरफ खान बेगूसराय से लोकसभा का भाकपा की सीट पर चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार की तारीफ भी कर चुके हैं।

खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा -“मुझे लगता है कि बिना चुनाव के मुकेश अंबानी को भारत का प्रधान मंत्री बना देना चाहिए। आखिकार देश तो वही चला रहे हैं वही चलाएंगे। फिर हमें अंबानी और हमारे बीच किसी एजेंट की क्या जरूरत है?उन्हें बिना किसी मध्यस्त के सीधे देश पर शासन करने दिया जाए।”

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने बीजेपी की अमेठी से उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर तंज कसा। उन्होंने लिखा – “वह बहुत ईमानदार है। हां,मैं 2014 में स्नातक थी तो मानव संसाधन विकास मंत्री थी। लेकिन अब मैं एक चौकीदार हूं तो इंटर पास हूं। इसलिए मेरी ईमानदारी पर संदेह करने की हिम्मत मत करो क्योंकि हमारे बॉस भी मेरी तरह ईमानदार चौकिदार हैं।”

Comments

Translate »