शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान हुई ग्रेजुएट,किंग खान ने ट्विटर यूं दी प्रतिक्रिया

शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने ग्रेजुएशन कर लिया है मां गौरी खान और पिता शाहरुख़ खान ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शाहरुख़ खान ने बेटी सुहाना खान की ग्रेजुएशन पूरी होने पर खुशी जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर लिखा ,” चार साल बीत चुके हैं। Ardingly से स्नातक। अंतिम पिज्जा ,आखरी ट्रेन की सवारी और वास्तविक दुनियां में पहला कदम। स्कूल समाप्त होता है, सीखना नहीं।”

शाहरुख़ खान ने बेटी सुहाना के साथ ट्विटर पर सेल्फी शेयर करते हुए अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” स्कूल में अंतिम दिन। आगे अपने जीवन में नए अनुभव और रंग जोड़ने के लिए।” इस तरह शाहरुख़ खान ने बेटी की ग्रेजुएशन पूरी होने पर खुशी के साथ-साथ सुहाना को जीवन में आगे आने वाली चुनौतियों के लिए भी तैयार रहने का संदेश दिया।

वहीं सुहाना खान की ग्रेजुएशन होने पर मां गौरी खान ने भी अपने ट्वीटर एकाउंट और इंस्टाग्राम पर बेटी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , ” लंच एट Ardingly .” इस मौके पर गौरी खान ने बेटी सुहाना खान के साथ कॉलेज में लंच किया। ग्रेजुएशन खत्म होने के साथ-साथ कॉलेज ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में योगदान के लिए सुहाना खान को सम्मानित भी किया।

 

View this post on Instagram

 

Lunch at Ardingly.. Graduation

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


पिछले काफी लंबे समय से सुहाना खान की बॉलीवुड में डेब्यू की चर्चा चल रही है। शाहरुख़ खान ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, सुहाना पहले एक्टिंग की तालीम हासिल करेगी उसके बाद बॉलीवुड में कदम रखेगी।

Comments

Translate »